Breaking News

प्रभारी मंत्री के दौरे के बाद असंतुष्ट दिखें कई कांग्रेस नेता दबी जुबान में कह रहें नहीं सुन रहें प्रभारी मंत्री 

मंदसौर। लम्बे अरसे के बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है और हर कोई कांग्रेस नेता अपनी – अपनी उम्मीदें सरकार और मंत्रीयों से लेकर बैठा है। लेकिन ऐसा लग रहा है कई कांग्रेस नेताओं की उम्मीदों पर पानी फीर रहा है।

विगत् दो दिनों से जिले के प्रभारी मंत्री मंदसौर – नीमच में रहे। यहां पर उन्होंने बैठकें भी ली और आमजनों से मिले भी। लेकिन प्रभारी मंत्री हुकुमसिंह कराड़ा के दौरे के बाद कई कांग्र्रेस नेता अंसतुष्ट नजर आ रहे है और वे दबी जुबान में कह रहें कि प्रभारी मंत्री सुन नही रहे है। दूसरी और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक समस्या यह भी हैे कि प्रभारी मंत्री के पास सर्वाधिक आवेदन स्थानांनतरण के आ रहे है कोई अपने वाले का स्थानांनतरण मनपसंद स्थान पर करवाना चाह रहा है तो कोई अपने विरोधी दल के समर्थक का स्थान बदलना चाहता है। जिसे लेकर स्वय प्रभारी मंत्री भी असहज महसूस कर रहे है।

कई कांग्रेस नेताओं का यह भी शिकायत हैं कि अभी भी सिर्फ उन्ही कांग्रेस नेताओं को तवज्जो मिल रही है जो 15 वर्ष पूर्व सरकार में सक्रिय थे उन्हें ही जिला योजना समिति में लिया गया है। जबकि अब तो नये लोगों आगे बढ़ाना चाहिए।

कईयों को कार्यक्रम की खबर भी नहीं जिला कांग्रेस की स्थिति यह है कि कई ग्रामीण और शहरी क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं को प्रभारी मंत्री के दौरे और आयोजनों को अधिकृत खबर भी नहीं मिल पाई जिसको लेकर भी कई कांग्रेस नेता नाराज नजर आ रहे है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts