Breaking News

प्रभारी मंत्री के मंदसौर आने से पहले गरोठ टीआई को हटाया

गरोठ में गणेश विसर्जन के दौरान घटित घटना और गरोठ बंद के बाद शनिवार को प्रभारी मंत्री के दौरे के बड़े परिणाम सामने आए। गरोठ पहुंची प्रभारी मंत्री स्थानीय लोगों से मिलने के बाद मंदसौर के सर्किट हाउस आईं। उनके मंदसौर पहुंचने के पहले ही गरोठ टीआई नरेंद्रसिंह ठाकुर को हटा दिया। फिलहाल थाने का चार्ज अफजलपुर टीआई प्रतीक रॉय को सौंपा है।

मंदसौर सर्किट हाउस पर पत्रकारों से चर्चा में विधायक को लेकर स्थानीय लोगों की नारेबाजी और आक्रोश पर प्रभारी मंत्री अर्चना चिटनीस ने कहा ऐसी स्थिति क्यों बनी, मैं इसी को समझने गरोठ गई थी। उन्होंने कहा कि अब सवाल यह है कि हालात कैसे जल्दी सामान्य किए जाएं। गरोठ विधायक चंदरसिंह सिसौदिया से जुड़ी नाराजी वाले सवाल का जवाब भी उन्होंने नहीं दिया। साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा कि गरोठ घटनाक्रम में किसी निर्दोष पर कार्रवाई नहीं होगी। जो प्रकरण दर्ज हुए उनका भी परीक्षण कराया जाएगा। मंदसाैर में बार बार हालात बिगाड़ने के प्रयासों की बात उन्होंने कही लेकिन ये कौन हैं, इसका जवाब नहीं दिया। जनप्रतिनिधि, शासन को लेकर बढ़ती नाराजी और फेल के सवाल को टालते हुए कहा कि सभी अपना काम बेहतर कर रहे हैं। कोई फेल नहीं है।

जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों की बैठक भी- प्रभारी मंत्री ने शनिवार शाम जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने कहा कि आमजन की समस्या, शिकायतों, मांगों व आवेदनों का तत्काल निराकरण होना चाहिए। बंशीलाल गुर्जर, देवीलाल धाकड़, महेंद्र चौरड़िया, राधेश्याम पाटीदार, अजयसिंह चौहान, कलेक्टर, पुलिस, जिंप सीईओ मौजूद थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts