Breaking News

बाइक-ट्रेक्टर की टक्कर से मल्हारगढ़ विधायक के भतीजे की मौत, दो घायल

मंदसौर। मंगलवार की रात लगभग 10.30 बजे रेवास देवड़ा मार्ग पर एक सड़क हादसे में बाईक पर सवार तीन युवकों में से एक की दर्दनाक मौत हो गई। बाइक पर तीन लोग सवार थे। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये। 
पुलिस ने बताया कि रेवास- देवड़ा बिंदौली कार्यक्रम से बाइक से अभिषेक पिता दिलीप देवड़ा निवासी रामटेकरी (20) और निलेश पिता राजेश तिवारी (20) निवासी बापू नगर व शुभम मंदसौर आ रहे थे। तभी फंटे पर तेज गति से आ रहे बिना लाइट के टे्रक्टर-ट्राली से उनकी टक्कर हो गई। इससे तीनों गंभीर घायल हो गए। घटना की सूचना पर घायलों को 108 से तत्काल उपचार के लिये जिला अस्पताल लाया गया। यहां अभिषेक की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं निलेश व शुभम को जिला अस्पताल में प्राथमिकी उपचार के बाद रैफर कर दिया गया। जिसमें से निलेश तिवारी को ईलाज हेतु अहमदाबार ले जाया गया है। अभिषेक मल्हारगढ़ विधायक एवं पूर्व मंत्री जगदीश देवड़ा का भतीजा है। वह पीजी कॉलेज से बीएससी अध्ययनरत था। सूचना पर रात करीब 11.20 बजे विधायक देवड़ा जिला चिकित्सालय पहुंचे।
बताया जाता है कि तीनों अपने मित्र के विवाह समारोह में भाग लेकर रेवास देवड़ा से मंदसौर लौट रहे थे कि हादसा हो गया। मृतक अभिषेक देवड़ा प्रदेश के पूर्व काबिना मंत्री एवं मल्हारगढ़ विधायक जगदीश देवड़ा का भतिजा था। बुधवार को गमगीन माहौल में अभिषेक का अंतिम संस्कार किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक, जनप्रतिनिधियों समाजजनों ने उसे अंतिम विदाई दी।
प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार बाईक पर सवार युवकों को एक लाईट जलाकर आ रहा ट्रेक्टर को बाईक समझा व भिड़त हो गई। घटना के बाद ट्रेक्टर चालक ट्रेक्टर छोड के फरार हो गया। वायडी नगर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जाॅच में लिया है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts