Breaking News

बाजार ग्राहकों से रहें गुलजार : ऑटोमोबाईल्स, इलेक्ट्रॅनिक, बर्तनो की शुभ मुहुर्त में हुई खरीदी बहीखाते भी खरीदे गये

मंदसौर। मंगलवार को धनतेरस के अवसर पर शहर के बजारों में जमकर धनबरसा दीवाली की फीकी ग्राहकी के कारण नगर के दुकानदारों को धनतेरस से काफी उम्मीदें थी। धनतेरस पर सुबह से ही दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ उमड़ने लगी थी। लोगों ने षुभ मुहुर्त में खरीदी की कोई नई गाड़ी ले रहा था तो कोई टीवी या फ्रीज तो कोई सोने चांदी के आभूषणों को लेने में लगा था। कुल मिलाकर बाजार ग्राहकों से गुलजार नजर आयें वही जमकर धनवर्शा भी हुई।

हीरो शोरूम रामदर्शन मोटर्स के संचालक केे त्रिलोकसिंह नारंग के अनुसार ऑटोमोबाईल्स् सेक्टर में कुल चार करोड़ के व्यापार होने की उम्मीद है। वहीं इलेक्ट्रॉनिक बाजार में लगभग एक करोड़ तो सोनो चांदी के क्षेत्र में लगभग पचार लाख़ के व्यापार की उम्मीद की जा रही है। इसी तरह कपड़ों के रेडिमेड व्यवसाय मे भी लाखों रूपये की खरीदी ग्राहाकों द्वारा करने की खबर है। धनतेरस पर बाजार में भीड़ भाड़ को देखते हुए षहर पुलिस ने यातायात की सुगम व्यवस्था को अंजाम दिया था। इस कारण कही जाम की स्थिति निर्मित नहीं हुई।

धनतेरस पर नजर आई त्यौहारी रौनक  मंदी की मार से आहत और परेशान व्यवसायीयों को धनतेरस पर हुई ग्राहकी से अच्छे व्यवसाय की उम्मीद बंधी है। धनतेरस को अपेक्षा से अधिक व्यवसाय होने से व्यापारीक जगत ने राहत की सांस ली है। मंगलवार को दिनभर बाजार ग्राहकों से पटे थे। पुलिस ने मुख्य बाजारों पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात कर रखा था। वहीं यातायात की सुलभ व्यवस्था से कही जाम की स्थिति निर्मित नहीं हुई।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts