Breaking News

बारातियों से भरी पिकअप ट्रक की टक्कर से पलटी, दूल्हे के पिता एवं भुआ की दर्दनाक मौत

17 बाराती घायल, तीन गंभीर, महू नीमच रोड़ स्थित ग्राम फतेहगढ़ के निकट हुआ हादसा

मंदसौर। रविवार को मंदसौर के आगे फतेहगढ़ के निकट एक दर्दनाक हादसा हो गया बारातियों से भरी पिकअप को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे पीकअप अनियंत्रित होकर पलटी खा गई और उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई वहीं 17 लोग घायल हो गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नीमच जिले के थडोली के गांव से तेली समाज का एक परिवार छत्तीसगढ़ में अपने पुत्र की शादी करने जा रहा था। परिवार व रिश्तेदारों को पीकअप में सवार कर नागदा ले जाया जा रहा था जहॉ से उनकी टेेन थी। लेकिन प्रातः 11 बजे दलौदा के निकट फतेहगढ़ में पीकअप को एक ट्रक कं्र एमपी 45 एच 8750 ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे पीकअप अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। हादसे में जिसमें दुल्हे के पिता शांतिलाल पिता भुवानीराम तेली उम्र 55 वर्ष निवासी थडोली थाना नीमच सीटी और दूल्हे की भुआ उषाबाई पति गोविन्द तेली उम्र 42 वर्ष निवासी चपलाना थाना मनासा की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं हादसे में 17 लोग घायल हुए है जिन्हें एम्बुलेस की सहायता से जिला चिकित्सालय लाया गया जहॉ पर तीन गंभीर घायलों को अन्यत्र रैफर किया गया। बाकि घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। आरोपी ट्रक चालक ट्रक मौके पर ही छोड़कर भाग गया। दलौदा पुलिस चौकी ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

 

लापरवाही, तेज गति और ओवरलोड हादसे का कारण
हादसे में मुख्य रूप से गलती ट्रक चालक की ही थी जिसने पीछे से पीक अप को टक्कर मारी लेकिन बताया जाता है कि पीक अप में क्षमता से अधिक लोगों को बैठा लिया गया था और गति भी तेज होने के कारण टक्कर लगते ही पीक अप नियंत्रित हो गई और हादसा हो गया। घायलों ने बताया कि ट्रक से पीकअप को आगे निकालने के दौरान पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे हादसा हो गया। स्पीड के कारण ड्रायवर पीकअप पर नियंत्रण नहीं कर पाया और गाड़ी पलटी खा गई।

 

अस्पताल पहुंचे जनप्रंतिनिधि
घटना की जानकारी मिलते ही जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक अध्यक्ष मदनलाल राठौर, नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार, जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश रातडि़या, युवक कांग्रेस लोकसभा अध्यक्ष सोमिल नाहटा अस्पताल पहुंचे। और घायलोे से मुलाकात कर डॉक्टरों से चर्चा की।

 

खुशियॉ बदली मातम में
नीमच के थाड़ौली गांव से परिवार खुशी खुशी अपने बेटे की शादी करने जा रहा था। लेकिन किसी को पता था कि रास्ते में ही सारी खुशियॉ मातम में बदल जाएगी। घटना के बाद नगर के तेली समाज के भी वरिष्ठ जन अस्पताल पहुंचे थें।

 

घायलों की सूचि
गोपाल पिता भुवानीराम तेली, पारस पिता मांगीलाल सुधाना, गोविन्द पिता शंभुलाल तेली, अशोक पिता रामचन्द्र राठौर, बसंतीलाल पिता लक्ष्मीचंद तेली, कारूलाल पिता गांेपाल तेली, कैलाशचन्द्र पिता लक्ष्मीनारायण तेली, श्यामलाल पिता नागुलाल तेली, राजमल पिता फूलचंद तेली, लक्ष्मण पिता जग्गनाथ राठौर, भारत पिता गोपाल तेली, महेश पिता कैलाश दर्जी, प्रमोद पिता सुरेश राठौर,ज्योति पिता सुनील तेल, रेखाबाई पति गोपाल तेली, ममता बाई पति प्रहलाद तेली और रामप्रसाद पिता रामनारायण तेली है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts