Breaking News

बिच्छू काटने से बालक की मौत, ईलाज में लापरवाही का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा

मंदसौर निप्र। जिला अस्पताल में सोमवार को एक बालक की ईलाज के दौरान मृत्यु होने से बालक के परिजनों ने चिकित्सक पर ईलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। प्रशासन के आला अधिेकारियांे ने पहुॅचकर मृतक के परिजनों को जॉच का आश्वासन देकर मामले को शांत किया।
जिला अस्पताल पुलिस चौकी के अनुसार बोरखेडी जांगीर निवासी डेढ़ वर्षीय बालक हरिश बंजारा को बिच्छू के काटने के कारण रविवार की रात उपचार हेतु जिला अस्पताल लाया गया था। जहॉ उपचार के दौरान बालक की मृत्यु हो गई। बालक के परिजनों ने चिकित्सक के उपर ईलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। हंगामें की खबर मिलते ही प्रशासन के अधिकारियों ने अस्पताल पहुॅचकर परिजनों को जॉच का आश्वासन देते हुए मामले को शांत किया व बालक का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। बताया जाता है कि बिच्छू काटने के बाद गंभीर हालत में बालक को लेकर परिजन अस्पताल लाये थे।

बीएमओं सुर्यवंशी को हटाया, भेजा नगरी
सीतामऊ निप्र। शा चिकित्सालय में पदस्थ डॉ बी एल सुर्यवंशी को सीतामऊ से स्थानांनतरित कर नगरी उपस्वास्थ्य केन्द्र पर पदस्थ किया है।
स्मरण रहें कि बीएमओ पद पर कार्यरत् श्री सुर्यवंशी को हटाने के लिये काफी समय से राजनेता एवं सामाजिक कार्यकर्ता सक्रिय थे इसके लिये आंदोलन भी किया जा रहा था।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts