Breaking News

बीस दिन बाद भी पत्रकार के हत्यारों तक नहीं पहुॅची पुलिस, बढ़ रहा आक्रोश

मंदसौर निप्र। विगत् 20 दिन पूर्व पिपलिया मण्डी के पत्रकार कमलेश जैन की हुई जघन्य हत्या के आरोपियों तक पुलिस का नहीं पहुॅचना पत्रकारों में आक्रोश उत्पन्न कर रहा है। यही नहीं समाज का हर तबका यह चाहता हैं कि पुलिस प्रशासन सही हत्यारों तक पहुॅचे,फिर वह चाहे कितना भी रसूखदार क्यों न हो। पत्रकार श्री जैन की हत्या के विरोध में पत्रकारो एवं समाजसेवीयों का अनिश्चिकालीन धरना गांधी चैराहे पर अनवरत जारी है। धरने में नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार से लेकर पिपलियामण्डी नगर परिषद के अध्यक्ष राजेन्द्र भारद्वाज भी शामिल हुए। वहीं विधायक यशपालसिंह सिसौदिया भी शामिल हुए। सिसौदिया ने पत्रकारो को आवश्वासन देते हुए कहा मै शीध्र से शीध्र से अधिकारी से चर्चा कर कमलेश जैन हत्या के बारे में खुलासा करवारूगा। लगातार जारी इस धरने में अनेक सामाजिक संगठनो का भी सहयोग मिल रहा है। पिपलियामण्डी, मल्हारगढ, नारायणगढ के अनेक पत्रकार इस धरने में शामिल हो रहे है।
सोमवार को 19 जून को कमलेश जैन हत्या के विरोध में गांधी चौराहे मंदसौर में एक मौन रैली निकली। जिसमें बडी संख्या में पत्रकारगण, सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने शिरकत की व हत्यारों को पकड़ने में हो रही देरी के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया। मंदसौर जिले के समस्त पत्रकारो प्रबुद्ध नागरिको द्वारा निकाली गई। जो पुलिस कंट्रोल रूम पर पहुॅची।

मुख्यमंत्री ने दिलाया था भरोसा, देश भर की मिडिया में छाया रहा जैन हत्याकांड
पत्रकार जैन की हुई जघन्य हत्या को लेकर देश भर के मिडिया जगत में आक्रोश व्याप्त हो गया है। जगह जगह धरना प्रदर्शन, ज्ञापनों की बाढ़ आ गई थी प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी अपने मंदसौर प्रवास के दौरान पत्रकारा साथियों को भरोसा दिलाया था कि हत्याकांड का आरोपी कोई भी हो कितना भी बड़ा हो उसे छोडा नहीं जायेगा। हालांकि चैक चैराहों पर हो रही चर्चाओं से ज्ञात हुआ है कि पुलिस हत्यारों के नजदीक पहुॅच भी गई है लेकिन पुलिस का उजागर नहीं करना भी किसी के समझ में नहीं आ रहा है। यह तो तय है कि हत्या के पीछे जो कारण उभरकर सामने आयेगे वे निश्चित रूप से चैकाने वाल ही होगे। बस आवश्यकता तो ईमानदारी से दोषियांे तक पहुॅचने की है। वैसे भी इस हत्याकाण्ड के खुलासे में हो रही देरी में शासन प्रशासन की ही किरकिरी हो रही है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts