Breaking News

बैंक कैशियर से 5.5 लाख की लूट

Story Highlights

  • लोहे की रॉड से हमला कर छीन ले गए रुपयों से भरा बैग
  • चारों तरफ नाकेबंदी, आरोपियों की तलाश जारी

मंदसौर। बैंक के केशियर से बाइक सवार बदमाशों ने लूट की है। हेड ऑफिस से दूसरी ब्रांच जाने के दौरान रास्ते में बदमाशों ने हमला कर रुपयों से भरा बैग छीन लिया। बदमाशों ने कैशियर के सिर पर लोहे की रोड से वार किया जिससे वो घायल हो गए और सड़क पर ही बेहोश होगये। जिन्हे राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुकेश नीमा हेड ऑफिस से करीब दस लाख रुपए की नकद राशि लेकर ग्राम करजू की ब्रांच में जा रहे थे। तभी ग्राम करजू और करनाखेड़ी के बीच सुनसान जगह पर बाइक पर आए पांच बदमाशों ने लोहे की रॉड से हमला कर रुपयों से भरा एक बैग लूट लिया। जिस बैग को बदमाश लूट कर ले गए उसमे  साढ़े पांच लाख रुपए रखे हुए थे। पुलिस ने केस दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

शुक्रवार को सुबह 11 से 12 के बीच बैंक कर्मी से अज्ञात आरोपियों ने सिर पर वार कर 5.50 लाख रुपए लूट लिये। पुलिस द्वारा चारों तरफ नाकेबंदी कर आरोपीयों की तलाश की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश क्षेत्रिय ग्रामीण बैंक के शाखा करजू के कैशियर मुकेश पिता चांदमल नीमा जो मंदसौर मैन ब्रांच से सुबह 10 लाख रूपए लेकर करजू की लिए निकले। रास्ते में करजू से करनाखेड़ी के बीच दो बाईक से आरोपी आए। एक बाईक द्वारा उन्हें टक्कर मारकर गिरा दिया वही पीछे से दूसरी पल्सर बाईक पर आए आरोपी ने पर सिर पर हमला कर 5.50 लाख लूट लिए, वही 4.50 लाख रूपए गाड़ी की डिक्की में पड़े थे। वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कैशियर को जिला चिकित्सालय उपचार हेतु लाया गया। बाद अज्ञात आरोरियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया।

पुलिस की चारो दिशाओ मे नाकेबंदी
आरोपीयों की तलाश में जुटी पुलिस ने शहर के चारो और नाकेबंदी कर दी। पुलिस द्वारा भावगढ़ थाना, अफजलपूर, प्रतापगढ़ मार्ग, कोतवाली थाना, ढोढर के लगे हुए क्षेत्रों में नाकेबंदी कर दी। इस दौरान पुलिस ने कई वाहन भी चैक किए। इस मामले में अतिरिक्त प्रभारी एसपी सुंदरलाल कनेश ने बताया कि पुलिस आरोपीयों की तलाश में जुट गई है। सीमावर्ती इलाको पर सघन चेकिंग की जा रही है। वही आस पास के कुछ लोगो द्वारा पूछताछ की जा रही है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts