Breaking News

बोट क्लब और एमपी  टूरिज्म होटल का कलेक्टर ने किया औचक निरीक्षण : 5 अगस्त को मुख्यमंत्री करेंगे लोकार्पण

मंदसौर।  1 अगस्त को कलेक्टर ओमप्रकाश श्रीवास्तव ने 5 अगस्त को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की यात्रा को ध्यान में रखते हुए गांधी सागर क्षेत्र का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री के पीएस हरिरंजन राव, एमपी टूरिज्म के एमडी टी एलैया राजा, एसपी मनोज कुमार सिंह, जिला पंचायत सीईओ आदित्य सिंह, एडिशनल एसपी इंद्रजीत सिंह, गरोठ एसडीएम अनुकूल जैन, भानपुरा तहसीलदार सहित जिलाधिकारी मौजूद थे।

प्राप्त जानकारी के आधार पर मुख्यमंत्री श्री चौहान 5 अगस्त को सुबह 10 बजे हेलीकॉप्टर से गांधीसागर आएंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान के हाथों बोट क्लब एवं एमपी टूरिज्म द्वारा निर्मित होटल का लोकार्पण किया जाएगा। बोट क्लब एवं एमपी टूरिज्म की होटल दोनों 32 करोड रुपए की लागत से निर्मित है। 5 अगस्त के पश्चात यह दोनों पर्यटको के लिए खोल दिए जाएंगे। जिससे गांधी सागर क्षेत्र में पर्यटकों को रहने की सुविधा बहुत ही आसानी से प्राप्त हो जाएगी। जिससे इस क्षेत्र में पर्यटन के क्षेत्र में रोजगार के अवसर बढ़ने लगेंगे। लोकार्पण के पश्चात मुख्यमंत्री श्री चौहान कुकड़ेश्वर के लिए रवाना होंगे।

निरीक्षण के दौरान कलेक्टर श्री श्रीवास्तव ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि ट्राफिक की पर्याप्त व्यवस्था हो। साथ ही जगह-जगह पर बेरीकेट्स लगे हो जिससे ट्राफिक एवं भीड़ नियंत्रित हो सके। इस दौरान एमपी टूरिज्म होटल के सभी कमरों, ओपन रेस्टोरेंट, जिम रूम आदि का अवलोकन एवं निरीक्षण भी किया। निरीक्षण के पश्चात मुख्यमंत्री श्री चौहान की यात्रा के रूट जिसमें नारायणगढ़, मल्हारगढ़, पिपलिया मंडी मैं होने वाली रथ सभा स्थलों का निरीक्षण किया गया तथा आवश्यक कार्यवाही के निर्देश संबंधित अधिकारी को दिए गए।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts