Breaking News

भड़केश्वर में भड़के भक्त’ : सड़क नहीं बनने पर करेंगे 40 गांव के मतदाता चुनाव का बहिष्कार’

सीतामऊ। तहसील मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर स्थित गांव भड़केश्वर महादेव मंदिर जो आस्था का केंद्र बना हुआ है। दूर दूर से हजारो की संख्या में भक्त सावन माह में दर्शन हेतु यहां आते है, लेकिन जनप्रतिनिधियों की उदासीनता तथा उनके ढील मूल रवैये के कारण यहां आने वाले श्रद्धालुओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

उक्त स्थान पर जिले के के साथ-साथ राजस्थान से भी श्रद्धालु दर्शन के लिए आते हैं पर उचित सड़क रोड नहीं होने के कारण लोगों को अत्यंत तकलीफों का सामना करना पड़ता है। श्रद्धालुओं को नुकीले पत्थरों से होकर महादेव के दरबार में जाना पडता है। त्रिवेणी सगम पर स्थित यह अतिप्रचाीन मंदिर राजनीतिक उदासीनता के कारण लोगो के लिए दुर्गम बना हुआ है। वर्तमान सांसद , विधायक, पूर्व विधायक, जनपद अध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष या और क्षेत्रीय नेता किसी ने भी इस ओर कभी गंभीरतापूर्वक ध्यान हीं नहीं दिया।

मंदिर पुजारी व समिति अध्यक्ष से जब पत्रकारों ने चर्चा की तो उनका कहना था कि अगर विधानसभा चुनाव से पहले यह रोड बन कर तैयार नहीं हुआ तो हम 40 गांव के लोग चुनाव का बहिष्कार करेंगे। क्योंकि भाजपा या कांग्रेस दोनों केवल राजनीति करती हैं किसी को मंदिर के विकास से लेनादेना नहीें है। इस बार हम लोग इन लोगों को बता देंगे कि महादेव से बड़ा कोई नहीं है, अगर हमारे महादेव तक रोड नहीं बना तो हम 40 गांव के लोग चुनाव का बहिष्कार करेंगे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts