Breaking News

भाजपा नेता पुष्पेंद्र भावसार की नमकीन की दुकान में लगी आग

मंदसौर। शहर में होटल नीलम मार्ग पर स्थित भाजपा नेता पुष्पेंद्र भावसार की नमकीन की दुकान पर विद्युत पोल पर हुए फाल्ट से रविवार सुबह दूसरी मंजिल पर आग लग गई। आग से वहां भरा हुआ कच्चा माल व स्टॉक में रखी सेव-नमकीन के साथ ही अन्य सामान जलकर खाक हो गया। हादसे में भावसार ने 15 लाख रुपए का नुकसान बताया है।

जानकारी के अनुसार रविवार अलसुबह 5.30 बजे दुकान के नजदीक ही लगे विद्युत पोल से जा रही केबल में फाल्ट हुआ। इससे केबल में आग लगी और फिर मंदसौर नमकीन भंडार की दूसरी मंजिल पर आग लग गई। नगर पालिका के फायर फाइटर करीब आधे घंटे की देरी से पहुंचे। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद दो दमकल से आग पर काबू पाया गया। दुकान संचालक पुष्पेंद्र भावसार ने बताया कि ऊपर कच्चा व पक्का माल पड़ा हुआ था। इसके अलावा अन्य सामान भी था। आग लगने के कारण करीब 15 लाख का नुकसान हुआ है।

तीसरी बार इसी दुकान में आग लगी

मंदसौर नमकीन सेंटर पर आग लगने की यह तीसरी घटना है। इससे पहले भी 2011 व 2014 में दुकान में आग लग चुकी है। 2014 में लगी आग में ज्यादा नुकसान हुआ था और पूरी दुकान जलकर खाक हो गई थी। इसी दुकान के सामने स्थित एक दुकान में अभी दिवाली की रात भी आग लग गई थी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts