Breaking News

भोला तिवारी का निकाला जुलूस, 17 तक रिमांड

डायमंड ज्वेलर्स फायरिंग मामले में गिरफ्तार भोला तिवारी को पुलिस ने सोमवार को न्यायालय में पेश किया। थाने से कोर्ट तक पुलिस उसे पैदल लेकर गई। न्यायालय से 17 फरवरी तक का रिमांड मिला है। अब पुलिस भोला से इस पूरे मामले के षड्यंत्र और आजम लाला से संबंधों को लेकर पूछताछ करेगी। साथ ही इसमें भोला की भूमिका को लेकर भी चर्चा होगी। अब तक कोतवाली पुलिस इस मामले 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिनमें से चार पर रासुका की कार्रवाई भी हो गई है।

डायमंड ज्वेलर्स के संचालकों से पहले 1 करोड़ रुपए की जबरन वसूली की कोशिश और फिर फायरिंग के मामले में पुलिस ने आजम लाला के सहयोगी भोला तिवारी को रविवार को गिरफ्तार किया था। सोमवार दोपहर में टीआई विनोदसिंह कुशवाह और पुलिसकर्मी शहर कोतवाली से उसे न्यायालय में पेश करने के लिए पैदल ही लेकर निकले। कालिदास मार्ग, भारतमाता तिराहा, नेहरू बस स्टैंड, कैलाश मार्ग, आंबेडकर चौराहा होते हुए न्यायालय पहुंचे। यहां पुलिस ने पूछताछ व अन्य जानकारी के लिए भोला का रिमांड मांगा। न्यायाधीश ने 17 फरवरी तक के लिए भोला को पुलिस रिमांड पर सौंपा है।

चार पर रासुका, पांच जेल में
1 दिसंबर 2016 को हुई डायमंड ज्वेलर्स संचालक पर फायरिंग और इसके अलावा मोबाइल पर धमकी देने व 1 करोड़ रुपए मांगने के मामले में पुलिस ने अभी तक भोला तिवारी के अलावा आजम लाला, अंसार खां, शाहरुख मुल्तानी, जीतू, धर्मेंद्र, सद्दाम, फय्याज, नदीम व वसीम को गिरफ्तार किया है। इनमें से आजम लाला, अंसार खां, शाहरुख व नदीम पर रासुका के तहत कार्रवाई कर इंदौर सेंट्रल जेल भेज दिया गया है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts