Breaking News

मंदसौर घर में मिली खून से सनी लाश मीली

शहर के रामटेकरी के पास मोतियाखाई क्षेत्र में गुरुवार की शाम चार बजे सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी के घर में उसके छोटे बेटे की खून से सनी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच तफ्तीश शुरु की। यहां मृतक की मां चंद्रा देवी ने आरोप लगाया कि उसके बेटे की परिवार वालों ने ही हत्या की है। मृतक के बड़े भाई ने कहा कि उसका भाई शराब पीकर आए दिन घर में उत्पात करता था। गुरुवार को भी सुबह से उसने शराब पी रखी थी। पुलिस शहर थानाप्रभारी विनोद सिंह कुशवाह ने बताया कि प्रारभिंक जांच में युवक की मौत सीढिय़ों से गिरने से हो सकती है। मां के द्वारा परिवार वालों पर हत्या के आरोप की गंभीरता से जांच की जाएगी। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि किसी ने सूचना दी की सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी रामसेन गुप्ता के घर की पहली मंजिल पर उसके छोटे बेटे शिवशंकर उर्फ चीकू गुप्ता का खून से सनी हुआ शव पड़ा हुआ है। सूचना पर दो सीएसपी, थानाप्र्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने लाश का मुआयना किया और प्रारभिंक जांच पड़ताल की।

पिता ने कहा पता नहीं कैसे हुई मौत, मां ने कहा परिवार वालों ने मारा
मृतक के पिता रामसेन ने बताया कि वे दूसरी मंजिल पर थे, उन्हें नहीं मालूम की बेटे की मौत कैसे हुई। मैं यह भी नहीं बता सकता हूं कि उसकी गिरने से मौत हुई या उसकी हत्या हुई है। मां चंद्रा देवी ने कहा कि उसके बेटे चीकू को परिवार वालों ने ही मार डाला है। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाना चाहिए।

फोन आया कि चीकू बेहोश हो गया और खून बह रहा
बड़ा भाई दाता राम गुप्ता ने कहा कि उसका भाई चीकू सुबह से ही घर में उत्पात कर रहा था। चीकू पिता से रूपए की मांग कर रहा था। पिता डर के मारे दूसरी मंजिल पर दरवाजा लगाकर बैठे थे। चीकू दरवाजा बार-बार पीट रहा था। पिता को पेंशन राशि नहीं मिलने से वह उसे पैसे देने में असमर्थ थे। वहीं चीकू को पांच सात हजार रूपए किसी व्यक्ति को देना थे। पहली मंजिल पर विवाद और चिल्लाने की आवाजे आ रही थी। दाताराम ने कहा कि मेरी इलेक्ट्रीक की दुकान चलाता है। और विद्युत मोटर को दुरुस्त करने गया था। तभी सूचना आई उसका छोटा भाई बेहोश पड़ा है और पास में खून बह रहा है। इस पर डॉक्टर कमल शर्मा व डॉक्टर गंधर्व को लेकर घर पहुंचा। यहां दोनेां डॉक्टरों ने बताया कि चीकू की मौत हो चुकी है। इस पर पुलिस को सूचना दी। 108 एंबूलेंस को फोन लगाया पर एंबूलेंस नहीं आई। उसका चीकू से कोई विवाद नहीं था।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts