Breaking News

मंदसौर जिले में विभिन्न विभागो में संविदा नियुक्तियो की जांच हो- श्री भाटी

मंदसौर। मध्यप्रदेश में पंद्रह वर्षो के शासनकाल के दौरान भाजपा सरकार ने अपने विचारधारा के कार्यकर्ताओं को पोषित करने के लिये विभिन्न विभागो में न केवल लाभ दिलवाया बल्कि लंबे समय तक लाभ देने की मंशा से विभिन्न विभागो में संविदा नियुक्तियों में ऐनकेन प्रकारेण लाभ देकर मंदसौर जिले के योग्य युवाओ का हक छिनने का कार्य किया गया है। मंदसौर काॅलेज जनभागीदारी समिति, मंडी समिति, जिला सहकारी बैंक, भगवान श्री पशुपतिनाथ प्रबंध समिति, नपा परिषद आदी में भाजपा के कार्यकर्तागण एवं उनके परिवार के सदस्य कार्य करते देखे जा सकते है जिनके चयन का आधार एवं योग्यता हमेशा से ही सवालो के घेरे में है। इस मामले में मध्यप्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन मंत्रालय को जल्द कदम उठाते हुये संबंधित विभागो की जांच करवायी जाना चाहिये।
           जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुरेश भाटी ने मध्यप्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन मंत्री डाॅ गोविंदसिंह से भोपाल में मुलाकात करते हुये उक्त तथ्यो से अवगत कराया। श्री भाटी ने कहा कि प्रदेश स्तर पर व्यापमं घोटाले की चर्चा तो हर बार होती है लेकिन प्रत्येक जिला स्तर पर भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं को पोषित करने का कार्य शिवराजसिंह चैहान की सरकार ने किया है। उन्होनें मंदसौर काॅलेज में बडी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं नेताओं के परिवारो के सदस्यो का चयन, जिला सहकारी बैंक में विचारधारा विशेष के कार्यकर्ताओं की उपस्थिति एवं मंदसौर नपा परिषद में अनेक भाजपा कार्यकर्ताओं के संविदा के रूप में कार्य करने पर जांच की मांग करते हुये कहा कि हम किसी की नियुक्ति एवं सेवाओं पर हमारी आपत्ति नही है लेकिन राजनैतिक आधार पर कार्यकर्ताओं को पोषित करने के चलते योग्य युवाओ एवं नागरिको का हक छिनने की कार्यप्रणाली का कदापित समर्थन नही कया जा सकता है।
         श्री भाटी ने मध्यप्रदेश के सामान्य प्रशासन डाॅ गोविंदसिंह से स्थानीय स्तर पर संविदा नियुक्तियो में भेदभाव के अलावा कान्टेक्स बेसेस पर विभिन्न विभागो में कार्य कर रहे लोगो की जांच करते हुये अयोग्य लोगो को बाहर करने एवं योग्य युवाओ को पूर्ण पारदर्शिता के आधार पर आगामी समय में अवसर देने का आग्रह किया है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts