Breaking News

मंदसौर में नववर्ष 2017 का गर्मजोशी से स्वागत

पूरा देश नए साल 2017 के स्वागत में जुट गया है। घड़ी के कांटे ने रात 12 बजे का आंकड़ा छुआ और पूरा देश झूमने लगा। देश के सभी हिस्सों से लोग इस लम्हें को अपने तरीके से खास बनाने में लगे हुए हैं। जगह-जगह लोग जश्न मनाते देखे जा रहे हैं।
Hello Mandsaur.com भी कामना करता है कि आने वाला साल आपके लिए खुशियों की सौगात लेकर आए। नोटबंदी के कारण लोगों के नए साल के जश्न में थोड़ा असर दिखा है लेकिन फिर भी लोग इसे काफी इंजॉय कर रहे हैं। आशा करते हैं कि भारत के पाकिस्तान के साथ संबंध अच्छे रहे। पिछले साल पाकिस्तानी सीमा पर काफी तनाव रहा जिसके कारण भारत के कई सौनिकों अपनी जान भी गंवानी पड़ी।
लोग फोन से एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं। व्हाट्स एप्प और सोशल मीडिया पूरी तरह से नए साल के रंग में रंगा हआ है। किसी भी अनहोनी को रोकने के लिए पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए हैं।

नईआशाओं और नए सपनों के साथ पूरे शहरवासियों ने शनिवार आधी रात नववर्ष 2017 का धूमधाम से स्वागत किया। आधी रात तक शहरवासी नए साल के स्वागत में जश्न मनाते रहे। कई स्थानों पर तो नए साल के स्वागत में विशेष आयोजन किए गए। रात 12 बजते ही रंगारंग कार्यक्रम के बीच शहरवासियों ने आतिशबाजी के साथ नए साल का वेलकम किया। शहर के होटल, रेस्त्रां समेत शहर के मुख्य चौराहों पर देर रात तक युवाओं ने डीजे की धुन पर नाच-गाने का आनंद लिया। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर नए साल के आगाज के साथ ही शुभकामनाएं देने का दौर शुरू हो गया। नया बस स्टैंड स्थित गार्डन में देर रात तक युवा डीजे की धुन पर थिरकते रहे, वहीं गांधी चौराहे पर भी कई लोगों ने आतिशबाजी कर नए साल का स्वागत किया।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts