Breaking News

मंदसौर रैप कांड : दोनों आरोपितों ने कहा- सभी आरोप झूठे हैं

मंदसौर। मासूम से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पाक्सो एक्ट की विशेष अदालत में गुरुवार को दोनों आरोपितों के बयान हुए। न्यायाधीश ने अभियोजन द्वारा पेश किए गए 37 गवाहों के बयान पर आधारित प्रश्नावली बनाकर दोनों आरोपितों से पूछे। न्यायालय में दोनों ने यही कहा कि सभी आरोप झूठे हैं। अब 10 अगस्त को बहस के लिए तारीख लगी है।

मासूम से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पाक्सो एक्ट की विशेष अदालत में गुरुवार को दोनों आरोपितों के बयान हुए। न्यायाधीश ने अभियोजन द्वारा पेश किए गए 37 गवाहों के बयान पर आधारित प्रश्नावली बनाकर दोनों आरोपितों से पूछे। न्यायालय में दोनों ने यही कहा कि सभी आरोप झूठे हैं। अब 10 अगस्त को बहस के लिए तारीख लगी है। इसमें अभियोजन व बचाव पक्ष अपने-अपने तर्क रखेंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई का निर्धारण भी न्यायाधीश करेंगी।

गुरुवार को मामले के दोनों आरोपितों इरफान पिता जहीर खां और आसिफ पिता जुल्फिकार मेव के बयान हुए। न्यायाधीश ने अभी तक हुए गवाहों के बयान में लगे आरोपों को लेकर दोनों आरोपितों से सवाल किए। उन्हें बताया कि किस नंबर के गवाह ने क्या आरोप लगाए है। इस पर दोनों आरोपितों ने इन्हें झूठे आरोप बताए। अब 10 अगस्त को पाक्सो एक्ट की विशेष न्यायाधीश निशा गुप्ता ने बहस की तारीख दी है। इसमें अभियोजन व बचाव पक्ष अपने-अपने तर्क रखेंगे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts