Breaking News

मंदसौर शहर को पुणे की जेबीयोन के विभिन्न इलेक्ट्रानिक्स आयटम की सौगात

मंदसौर। पुणे की मशहूर इलेक्ट्रानिक्स निर्माता जेबीयोन म.प्र. मे अपना प्रथम शौरूम मंदसौर के जाने माने सहकारी बाजार रोड पर शुभारंभ किया। शौरूम का उद्घाटन शहर के नगरपालिका अध्यक्ष महोदय माननीय प्रहलाद जी बंधवार द्वारा किया गया। इस उद्घाटन के अवसर पर जेबियान पूणे ने मंदसौर शहर मे प्रत्येक वर्ष अप्रेल माह के प्रथम सप्ताह को सम्पूर्ण सुरक्षा सप्ताह के रूप मे मनाने का संकल्प किया है। इस अवसर पर सीनीयर पुलिस आफीसर श्री विनोद सिंह कुशवाह को विशेष अतिथि के रूप मे सम्मानित किया गया। व सम्मान के स्वरूप जेबियान कम्पनी व फेंचाइसी श्री अमित राठौर द्वारा सीटी कोतवाली मंदसौर को सी.सी.टी.वी सुरक्षा संबंधित सम्पूर्ण उपकरण प्रदान किये गये। इस अवसर पर सिनियर पुलिस आफीसर श्री विनोद सिंह कुशवाह ने संदेश दिया कि घर, आफीस, दुकान, वेयरहाउस, व अन्य विभिन्न प्रकार के संस्थानों नई तकनिक के निर्माता सुरक्षा उपकरण जिसके अंतर्गत सी.सी.टी.वी कैमरे के साथ ही अत्याधुनिक टेक्नालिजी से निर्मित इन्टुस्नडिस्टेन्स का भी उपयोग किया जा सकता है। इस टेक्नौलॉजी से आपकी गैरहाजरी मे यदि कोई भी अन्य व्यक्ति प्रवेश करना है तो आप के मोबाईल मे तुरन्त आपको सूचना प्राप्त होगी।

सुरक्षा सप्ताह के अवसर पर जोनजेबियान स्टोर द्वारा पुरे सप्ताह मे मंदसौर शहर की जनता को सुरक्षा के बारे मे जागरूक करने के लिए 5000 पेम्पलेट वितरित की जावेगी। इस शौ रूम पर जेबियॉन पुणे द्वारा लगभग 350 प्रकार के प्रोडक्टस की उपलब्ध रहेंगे।

इस अवसर पर शो रूप के संचालक श्री अमित राठौर ने बताया कि मंदसौर शहर मे अधिकांश प्रोडक्ट मिलने का एक मात्र स्थान जोनजेबियॉन स्टोर पर बहुत किफायती दाम पर हमेशा उपलब्ध कराये जोवेगे। जोनजेबियान स्टोर मंदसौर की उक्त संस्थान एक डिस्ट्रीब्यूटर के रूप मे स्थापित हुई है। जो कि मंदसौर के आसपास व के जिलो मे व आसपास के प्रान्तो के फुटकर विक्रेताओं को भी प्रोडक्ट्स उपलब्ध करायेगी।

शुभारंभ के अवसर पर जोनजेबियान स्टोर द्वारा एक कार्यशाला का भी आयोजन किया गया जिसमे म.प्र. के कुछ जिलो के विक्रेताओं ने प्रशिक्षण प्राप्त किया। जेबियान पूणे के सी.एम.ओं श्रीमान सौरभडे ने पत्रकाओं को अवगत कराया की मंदसौर शहर मे शासन द्वारा उच्च क्वलिटी फूडपार्क व छोटो छोटे कारखानों को स्थापित किया जाना है अतः इन संस्थानों मे सुरक्षा संबंधित उपकरणों की उत्यन्त आवश्यकता है।

श्री ओम मानवानी इलेक्टानिक्स डीलर ने प्रशिक्षण प्राप्त कर पत्रकारो को अवगत कराया कि जेबियान एक राष्ट्रीय स्तर की कंपनी है जिसके द्वारा भारत के 20 राज्यों मे उपकरणों की उपलब्धता करवायी जाती है। हम भी प्रतिक्षा कर रहे थे कि इस कम्पनी के उपकरण हमे भी मंदसौर शहर के डिस्ट्रीब्यूटर्स द्वारा प्राप्त कर विक्रय कर सके।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts