Breaking News

मंदसौर से गहरा नाता रहा स्व. अग्रवाल का

Story Highlights

  • वैश्य सम्मेलन के दीपावली मिलन समारोह में हुए थे सम्मिलित

मंदसौर निप्र। दैनिक भास्कर समूह के चेयरमेन एवं अन्तर्राष्‍ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के कार्यकारी अध्यक्ष, वैश्य महासम्मेलन और मप्र अग्रवाल महासभा मध्यप्रदेश के मुख्य संरक्षक रमेंशचन्द्र अग्रवाल के निधन पर वैश्य महासम्मेलन जिला इकाई मंदसौर ने श्रृद्धाजंली अर्पित की।
वैश्य महासम्मेलन के सभागीय अध्यक्ष जगदीश अग्रवाल, जिलाध्यक्ष नरेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि स्व. अग्रवाल का मंदसौर के वैश्य समाज से गहरा नाता रहा। 18 नवम्बर 2012 में उनका वैश्य महासम्मेलन के प्रतिभा सम्मान एवं दीपावली मिलन समारोह में विशेष रूप से आगमन हुआ था। तत्समय पूरे वैश्य समाज के साथ उन्होने पूरी आत्मियता के क्षण बिताऐं थे जिन्हें मंदसौर का वैश्य समाज कभी भूला नहीं सकता। स्व. अग्रवाल का चिंतन सदैव वैश्य समाज के हितों के प्रति रहता था। अभी हाल ही में 8 अप्रेल को इंदौर में वैश्य महासम्मेलन की बैठक में स्व. अग्रवाल सम्मिलित हुए थे। इस बैठक में उज्‍जैन संभाग का प्रतिनिधित्व करते हुए संभागीय अध्यक्ष जगदीश अग्रवाल भीउपस्थित थे। जहां स्व. अग्रवाल ने पूरी आत्मियता के साथ वैश्य समाज के विभिन्न प्रकल्पों और आगामी योजनाओं को लेकर मागदर्शन दिया था। बैठक में उन्होने सारे पदाधिकारियों से सीधी चर्चा की थी और वैश्य समाज की गतिविधियों की जानकारी ली थी, साथ ही वैश्य समाज की आगामी गतिविधियों को कैसे सुचारू रूप से चलाकर ज्यादा से ज्यादा वैश्य बंधुओं को संगठन से जोड़ा जाये इस सम्बन्ध में भी विस्तार से मार्गदर्शन दिया था। स्व. अग्रवाल की ही यह योजना थी कि देश के प्रत्येक प्रदेश में वैश्य समाज की बैठक का आयोजन किया जाये इसके साथ ही एक माह में पोर्टल प्रारम्भ किया जाये।
स्व. अग्रवाल के असामयिक निधन से केवल अब स्मृतियां ही शेष रह गई है। उनके निधन से पूरे वैश्य समाज ने जीवट व्यक्तित्व को खो दिया जिसकी पूर्ति असंभव है।

फोटो केप्शन – 18 नवंबर 2012 को वैश्य समाज के आयोजन मेंस्व.अग्रवाल ।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts