Breaking News

मंदसौर SP दे रहे हैं बदमाशों को संरक्षण – अनिल सोनी

मंदसौर। डायमंड ज्वेलर्स के संचालक अनिल सोनी ने मंगलवार को कलेक्टर की जनसुनवाई में दिए आवेदन में एक बार फिर एसपी मनोज कुमार सिंह पर अखेपुर प्रतापगढ़ के बदमाशों को संरक्षण देने के आरोप लगाए हैं। आवेदन में लिखा है कि अखेपुर के बदमाशों ने मंदसौर जिले में अनेक मर्डर किए हैं। ऐसे संगीन जुर्म करने वाले आरोपियों पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई और उनको प्रतापगढ़ जेल में छोड़ दिया गया। अपराधियों के सामने प्रशासन बौना नजर आ रहा है।

मंगलवार दोपहर में जनसुनवाई में पहुंचे सोनी ने कहा है कि कय्यूम लाला और बबलू लाला पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अब आजम लाला पर ठोस कार्रवाई नहीं हो रही है। अखेपुर और प्रतापगढ़ के बदमाशों ने पुलिसकर्मियों नारकोटिक्स वाले, वकील, व्यापारी, आमजन, किसान सहित कई लोगों को गोली मारकर मौत के घाट उतारा है। इनके खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं हुई तो हौसले बुलंद हो जाएंगे। सारे अपराधी एक साथ प्रतापगढ़ जेल में हैं, फिर भी एसपी कोई ठोस कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं।

मैं कुछ नहीं बोल सकता: मैं ऐसे लोगों के आरोप पर कुछ नहीं बोल सकता हूं। वो आपके लिए वीआईपी होगा, मेरे लिए नहीं है। क्या आरोप लगाए हैं, मुझे यह भी नहीं पता है। -मनोज कुमार सिंह, एसपी।

 

आवेदन

प्रति,

कलेक्टर महोदय

जिला मंदसौर म.प.

विषय- प्रतापगढो के बादमाशो को श्रीमान एसपी मनोजसिंहजी द्वारा संरक्षण दिया देने बाबत् में ।

उपरोक्त विषय में निवेदन है कि आज दिनांक बदमाशों के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं हुई आज तक प्रतापगढ गॉव अखेपुरा के बदमाश में अनेक मर्डर मंदसौर जिले में किये है। मैंने उस मंगलवार जनसुनवाई में आप को ज्ञापन दिया था उसके बाद भी इनके खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई’। मर्डर जैसे संगीन जुर्म करके आए हैं और फिर भी उनके ऊपर कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई उनको वापिस  प्रतापगढ़ जेल में छोड़ दिया गया। ’एक ही तरीके से अपराध करते है और उनके सामने प्रशासन बोना नजर आ रहा है, आपको ऐसा नहीं लगता उनके खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं होनी थी । ’मुख्य सरगना कय्यूम लाला और बबलू लाला के ऊपर कारवाई करने के लिए हमने आपको बोला था कि यह मुख्य सरगना है और आपने इनके ऊपर कोई कार्यवाही नहीं की।’और यहां तो क्या आपने आजम के ऊपर भी कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं की। ’इन बदमाशों ने सैकड़ों लोगों को मौत के घाट उतारा है यह सब हिस्ट्रीशीटर है इन्होंने पुलिसवाले नारकोटिक्स वाले वकील’ ’बिजनेसमैन आम जनता किसान और बहुत सारे वर्ग के लोगों को गोली मारकर मौत के घाट उतारा।।। अगर इन लोगों के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं हुई तो इनके हौसले और’ ’बुलंद हो जाएंगे और एक दिन ये लोग खुलेआम घरों में घुस के लोगों को गोली मारकर मौत के घाट उतार देंगे। और यूपी बिहार जैसी हालत मध्य प्रदेश की हो जाएगी ।।।तो’ ’आपकी जिम्मेदारी नहीं बनती है क्या आप इन लोगों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करवाएं।’यह सारे अपराधी एक साथ प्रतापगढ़ जेल में है तो आपको इसके लिए कोई ठोस कार्रवाई नहीं करना चाहिए? ’

’नोट ‘- आपसे निवेदन है कि इन बदमाशों के खिलाफ ठोस से ठोस कार्रवाई करेगा’

भवदीय

अनिल सोनी

भयमुक्त सेवा संस्थान

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts