Breaking News

मध्यप्रदेश-राजस्थान के कुख्यात अफीम तस्कर कमल राणा के बाद साथी भी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के नीमच जिले से अवैध डोडा-चूरा की तस्करी कर राजस्थान के विभिन्न हिस्सों में बेचने वाले कुख्यात तस्कर कमल राणा को दोनों प्रदेशों की पुलिस ने संयुक्त अभियान के तहत राजस्थान से गिरफ्तार करने के बाद उसके कई अन्य साथियों को मध्यप्रदेश के मंदसौर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

नीमच पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि बुधवार रात राणा को गिरफ्तार कर कोतवाली थाने लाया गया। यहां उससे पूछताछ के बाद उसने अपने साथियों के नाम उगले, जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस ने कल मंदसौर की रामटेकरी से उसके साथियों भारतसिंह, हुसैन और जीतू को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि राणा मध्यप्रदेश तथा राजस्थान में मादक पदार्थों, तस्करी, लूट, हत्या, डकैती तथा अपहरण जैसे अपराधों में लिप्त था। मुखबिर की सूचना पर उसे राजस्थान पुलिस के सहयोग से राजस्थान के रणथम्भोर से गिरफ्तार किया गया।

राणा पर हत्या के 25 प्रकरण, डकैती और अपहरण, डोडाचूरा की अवैध तस्करी जैसे गंभीर अपराध दर्ज हैं। सिंह ने बताया कि राणा प्लास्टिक सर्जरी कर विदेश भागना चाहता था। गिरफ्तारी में महिला पुलिस का विशेष सहयोग रहा, पुलिस टीम ने भेष बदल कर इसे गिरफ्तार किया। राणा पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts