Breaking News

मन्दसौर में कार की टक्कर से तीन बाइक सवारों की मौत

जानकारी अनुसार शहर के महू-नीमच रोड बायपास पर एमआईटी चौराहे के निकट गोदरशाह दरगाह क्षेत्र में सोमवार की दोपहर 2 बजे एक कार चालक लापरवाहीपूर्वक तेज गति से वाहन चला रहा था। कार क्रमांक एमपी 09 सीके 7319 के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और कार डिवाईडर से टकराकर आगे जा रही मोटरसाइकिल से टकराई। अचानक पीछे से लगी टक्कर से मोटरसाइकिल सवार बाइक सहित खाई में गिर गए। वहीं कार भी पलटी खाकर रोड से नीचे उतर गई। इससे गंभीर चोट लगने से मोटरसाइकिल चालक विनोद, उसकी पत्नी श्यामबाई व चार साल की बच्ची पायल निवासी दूदरसी जिला नीमच की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उनकी एक और बच्ची किंजल गंभीर रुप से घायल हो गई। जानकारी अनुसार बाइक सवार कालूखेड़ा जिला रतलाम में ससुराल पक्ष में किसी कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर नीमच जा रहे थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतको को अस्पताल लाया गया व घायल को भर्ती कराया गया। घटना के बाद कार चालक फरार हो गया। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज किया।

11 माह की मासूम की आंखें खोज रही मां को
नीमच:- समीपस्थ गांव दूदरसी में ऐसा पहली बार हुआ जब एक साथ मासूम सहित परिवार के तीन लोगों की अर्थियां निकली। यह दृश्य जिस किसी ने भी देखा अपनी आंखों से छलकते आंसू रोक न सका।
गौरतलब है कि सोमवार देर शाम एक कार की टक्कर से बाइक सवार विनोद पिता घीसालाल खारोल, उनकी पत्नी श्यामाबाई और 4 वर्षीय बेटी पायल की मौत हो गई थी। इस हादसे में विनोद की एक 11 माह की मासूम बेटी को चोटें तो आई लेकिन वह सुरक्षित बच गई।
मंगलवार को जब गांव में मासूम बच्ची के साथ माता-पिता की अर्थियां निकली तो पूरा गांव गमगीन हो गया। रोते-बिलखते परिजनों को देख 11 माह की मासूम की निगाहें भीड़ में कहीं अपनी मां को खोज रही थी। रह-रह कर वह रो देती। इस तस्वीर को देख वहां मौजूद लोगों की आंखें नम हो गई।
विनोद और उसका परिवार मजदूरी करता था। ग्रामीणों के अनुसार अब उसके परिवार में बुजुर्ग मां है और एक मृतक का छोटा भाई है। परिवार की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts