Breaking News

मन्दसौर मोबाइल एसोसिएशन का मिलन समारोह सम्पन्न

मन्दसौर। मोबाइल आज के दौर की महत्ती आवश्यकता बन चुका है। जिसके बिना व्यवसाय व दैनिक जीवन दोनो के कार्य अधूरे से हैं। इस लिहाज से मोबाइल एक ऐसा उपकरण है जिसका खराब होना एक घण्टे भी नहीं चल पाता। ऐसे में ग्राहक त्वरित और अच्छी सर्विस चाहता है। मन्दसौर के मोबाइल व्यवसायी इस मामले में खरे उतरे हैं और इसे नए आयाम देने के लिए मन्दसौर मोबाइल एसोसिएशन का गठन सराहनीय प्रयास है। जिसके माध्यम से मोबाइल विक्रेता न सिर्फ एकजुट होंगे अपितु समाज से जुड़े सरोकारों के भी एक नए अध्याय की शुरूआत होगी ऐसी में आशा व्यक्त करता हूँ।

उक्त विचार मुख्य अतिथि  नवीन भावसार ने मन्दसौर मोबाइल एसोसिएशन के गठन के बाद आयोजित संगठन के मिलन समारोह में व्यक्त किए। इस अवसर पर संबोधित करते हुए  राजेन्द्र शर्मा ने कि संगठन सम्मिलित सभी मोबाइल व्यवसायियों की जरूरतों और समस्याओं को सुने समझे और उनके निराकरण करने के साथ ही ऐसा वातावरण निर्मित करे ताकि संगठन से जुड़े प्रत्येक मोबाइल व्यवसायी के साथ ही क्षेत्र के अन्य मोबाइल व्यवसासियों की भी व्यवसायिक समस्याओं का समाधान हो सके, ग्राहकों को बेहतर और समय पर सर्विस मिलने के साथ ही मन्दसौर शहर मोबाइल के क्षेत्र में आनेवाले नवाचारों से कदम से कदम मिलाकर चल सके।

कार्यक्रम में मुख्य  नवीन भावसार,  राजेन्द्र शर्मा, अध्यक्ष  अय्युब खान, उपाध्यक्ष  राजेश आचार्य (चंचल), सचिव  प्रदीप मलकानी ने सरस्वती माता के चित्र पर माल्याअर्पण व दीप प्रज्जलन कर कार्यक्रम की शुरूआत की । संगठन पदाधिकारियों द्वारा रक्तदान, जरूरतमंदों की मदद व अन्य समाज सेवा से जुड़े कार्यों में सहभागिता करने व ऐसे प्रकल्प आयोजित करने का संकल्प लिया गया । कार्यक्रम में संस्था कोषाध्यक्ष सचिन पोरवाल,  विक्रम गुर्जर ने एसोसिएशन के नियमों पर प्रकाश डाला। अतिथियों का स्वागत  अनिल माली,  अल्ताफ़ गौरी,  अभिषेक गुप्ता,  विनोद मांदलिया,  बंटी जजवानी,  आकाश चौहान,  दिलीप सेठिया,  केलाश पोरवाल आदी ने किया।

कार्यक्रम में सभी मोबाईल संचालको को सार्टिफि केट भी प्रदान किये गये। आनंद और उल्लास के पर्व रामनवमी पर आयोजित इस आयोजन में श्री प्रदीप मलकानी,  राजेश आचार्य (चंचल) ने अपनी सुमधुर आवाज में गीत सुनाये। इसके साथ ही चेयर रेस प्रतियोगिता में प्रथम-राजेश आचार्य द्वितीय-अभिषेक गुप्ता तृतीय अय्यूब खान रहें सभी विजेताओं को प्रदीप एजेंसी की ओर से पुरस्कृत किया गया।

इस अवसर पर आकाश जैन,  महावीर जैन, विपुल कोठारी, दिपेश जैन,  दीपक दासवानी,  पंपू पँवार,   रोहित,  संतोष लालवानी,  निलेश गर्ग,  मुश्ताक,  विजय सोनी (बाबा),  जयदीप जैन,  लक्ष्मण रामचन्दानी,   धर्मेन्द्र साँखला,  अशोक धनोतिया,  गौरव जैन,  रवि मावर,  पंकज जैन,  अमित अग्रवाल,  अजित अग्रवाल,  रूपेश होतवानी,  अंकित मारू,  गिरीश शिवनानी,  निलेश गुप्ता,  सुनिल पोरवाल,  गुंजन राव,  अनिल माली,  भरत माली आदि उपस्थित थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts