Breaking News

मप्र के एकलौते जादूगर वी डी बैरागी शहर में दिखायेगे अपनी जादू की कलाएॅ

मंदसौर। मध्यप्रदेश के इकलौते बड़े कार्यक्रम करने वाले जादूगर वी डी बैरागी 12 जनवरी से मंदसौर में अपने जादू कला का प्रदर्शन करेगे। बुधवार को एक प्रेस वार्ता में श्री बैरागी ने बताया कि वे भारत के सबसे कम उम्र के जादूगर है वर्तमान में उनकी उम्र 28 वर्ष है और नौ वर्षो से वे जादू के शो कर रहे है।

श्री बैरागी नेे बताया कि भारत में वर्तमान समय में 315 सक्रिय जादूगर है जो भारत में जादू की कला को जिंदा रखे हुए है। जादूगर बैरागी ने बताया कि ने अभी तक देश के नौ राज्यों और 135 शहरों में अपने जादू का प्रदर्शन कर चुके है। श्री बैरागी ने बताया कि वे अपने पिता के नाम वी डी बैरागी को ही आगे बढ़ा रहे है उन्होने बताया कि उनके पिता ने जादू के क्षेत्र को 38 वर्ष दिये थे उनका असली नाम तो शोभित बैरागी है। जादूगर बैरागी ने चर्चा करते हुए बताया कि उनके पास कई नये प्रकार की जादू की कलाएॅ है जिनका वे प्रदर्शन मंदसौरवासियों के सामने करेगे।

नहीं मिली बाईक चलाने की अनुमति : प्रेस वार्ता में जादूगर बैरागी ने बताया कि उनको आंख पर पट्टी बांधकर मोटर साइकिल चलाने की अनुमति बुधवार शाम तक तो नहीं मिली थी उन्होने बताया कि वे अनुमति लेने के लिये प्रयासरत् है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts