Breaking News

मप्र सरकार ने मनामप्र सरकार ने मनाई बाढ़ पीडि़तों की दिवाली, अब केन्द्र सरकार भी निभाएं अपनी जिम्मेदारी – कुमावतई बाढ़ पीडि़तों की दिवाली, अब केन्द्र सरकार भी निभाएं अपनी जिम्मेदारी – कुमावत

मंदसौर। इस वर्ष मानसून के दौरान हुई अतिवृष्टि के कारण पूरा जिला प्रभावित हुआ है। किसानों, व्यापारियों और आमजनों भयंकर नुकसान का सामना करना पड़ा है। दुख की इस घड़ी में वर्ष का सबसे बड़ा त्यौहार दीपावली आ गया। बाढ़ पीडि़तों इस सोच में थे कि दीपावली की खुशियां कैसे मनाएं सबकुछ बाढ़ में तबाह हो गया। दुख की इस घड़ी में प्रदेश की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी ने बाढ़ पीडि़तों की सूध ली और दीपावली के पूर्व ही मुआवजा राशि पीडि़तों के खाते मंे डाल दी।

उक्त बात कहते हुए प्रदेश कांग्रेस सचिव सुरेन्द्र कुमावत ने बताया कि मप्र की कमलनाथ सरकार ने तो जनता के प्रति अपना फर्ज निभाया और मुआवजा राशि बड़े त्यौहार के पहले देकर पीडि़तों के आंसू पोंछ उनका दर्द कम किया है। श्री कुमावत ने कहा कि अब केन्द्र सरकार को भी अपना फर्ज और जिम्मेदारी निभाते हुए बाढ़ पीडि़तों के लिए राशि देना चाहिए जो अब तक केन्द्र सरकार ने मप्र सरकार को नहीं दी है। श्री कुमावत ने कहा कि यदि इस जगह पर आज प्रदेश में भाजपा सरकार होती तो आधी मुआवजा राशि तो भ्रष्टाचार और फर्जी पीडि़तों की भेंट चढ़ जाती। लेकिन कमलनाथ सरकार ने जिसका हक था उसे उसके हक का मुआवजा दिया है।

इसके साथ श्री कुमावत ने आमजनों से निवेदन किया हैं दीपावली की खरीददारी स्थानीय बाजारों से ही करें ताकि अपने व्यापारियों की दीपावली भी अच्छे से मन सके।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts