Breaking News

मल्हारगढ विधानसभा क्षैत्र के भाजपा कार्यकर्तााओं की बैठक सम्पन्न 

मन्दसौर। मल्हारगढ विधानसभा क्षैत्र के प्रमुख भाजपा कार्यकर्ताओें की बैठक रविवार को भाजपा कार्यालय पर सम्पन्न हुई। भाजपा प्रत्याशी व प्रदेश के पूर्व मंत्री जगदीश देवडा को विधानसभा चुनाव में विजयश्री दिलाने के लिये एवं प्रदेश में चौथी बार भाजपा की सरकार बनाने हेतु यह बैठक आयोजित की गयी। इस बैठक में मल्हारगढ विधानसभा क्षैत्र के भाजपा प्रत्याक्षी जगदीश देवडा, भाजपा संगठन मंत्री अशोक यादव, मल्हारगढ चुनाव प्रभारी मानंिसह माच्छोपुरिया, पूर्व जिलापंचायत सदस्य तेजपालसिंह शक्तावत धाकडी ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में बडी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए और उन्होने देवडा को चुनाव में विजयश्री दिलाने का संकल्प लिया।

विधानसभा प्रभारी श्री माच्छोपुरिया, ने कहा कि मल्हारगढ विधानसभा क्षैत्र के कार्यकर्ताओं पुरे संसदीय क्षैत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं के आदर्श रहे है। जब भी पार्टी ने कार्यकर्ताओं को जो दायित्व सौपे है कार्यकर्ताओं ने उन दायित्वों को निभाया है। भाजपा कार्यकर्ताओं संगठन की सबसे बडी रीड हैै। इन्ही कार्यकर्ताओं के बल पर भाजपा ने केन्द्र में कई बार तथा प्रदेश में तीन बार सरकार बनायी है।

भाजपा प्रत्याशी श्री देवडा ने कहा कि भाजपा कर्याकर्ता सर्वप्रथम अपने मतदान केन्द्र को जीताने की और ध्यान दे यदि हमने अपना मतदान केन्द्र जीत लिया तो चुनाव तो हम जितेगे। आपने कहा कि मल्हारगढ विधानसभा क्षैत्र में शिक्षा की व्यवस्था हेतु दो कॉलेज स्वीकृत हुए ।

पिपलियामण्डी कॉलेज में उच्च शिक्षा की व्यवस्था हुई है। मंदसौर से संजीत तकसीसी रोड बनी है। इससे पुरे क्षैत्र का आवागमन सुगम हुआ है तथा कई छोटी छोटी बडी सडकों पिछले 10 वर्ष में  बनायी गई है।  बैठक में भाजपा चुनाव सह प्रभारी श्री तेजपालसिंह शक्तावत, मल्हारगढ मण्डल पं राजेश दिक्षित, भाजयुमों जिला महामंत्री जीवन शर्मा ने भी अपने विचार रखे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts