Breaking News

महाघण्टा के स्थान चयन हेतु अभियान सदस्य विधायक से मिले

मन्दसौर। भूतभावत भगवान श्री पशुपतिनाथ महादेव मंदिर में जनसहयोग से लगने वाले महाघण्टा हेतु अभियान सदस्यों द्वारा प्रत्येक रविवार 85 पीतल दान यात्राएं मंदसौर व आसपास क्षेत्रों में निकालकर लगभग 80 फीसदी लक्ष्य प्राप्त कर लिया है। 17 महिनों में श्रद्धालुजनों से प्राप्त दान राशि एवं धातु की विस्तृत जानकारी महाघण्टा अभियान सदस्यों ने विधायक यशपालसिंह सिसौदिया को दी गई तथा उनसे श्री पशुपतिनाथ मंदिर में महाघण्टा लगाने के स्थान के चयन के संबंध में भी चर्चा की।
महाघण्टा अभियान सदस्यों ने विधायक श्री सिसौदिया को बताया कि महाघण्टा हेतु अभी तक रविवार को शहर सहित गांवों में भ्रमण कर श्रद्धालुजनों से 9,19,720 रूपये की सहयोग राशि एवं 2770 किलो धातु प्राप्त की है। इन 85 यात्राओं में ढोल, वाहन, प्रचार-प्रसार में 1,06,375 रूपये व्यय हुआ है। दानदाताओं द्वारा महाघण्टा हेतु चैक एवं कार्यालय पर रसीद प्राप्त कर 26,471रू. दिये गये। कुल 8,39,816 रू. स्टेट बैंक आफ इंडिया की कोर्ट शाखा में जमा कराये गये है।
विधायक श्री सिसौदिया ने अहमदाबाद से आये मनीष जैन से भी इस संबंध में विस्तृत जानकारी प्राप्त की। विधायक श्री सिसौदिया ने गुणवत्ता एवं पारदर्शिता पर जोर दिया। श्री जैन द्वारा महाघण्टा लगाने के स्थान व उसके क्षेत्रफल के बारे में भी जानकारी दी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts