Breaking News

महिला बॉडी बिल्डर वंदना ठाकुर आएगी मंदसौर, 17 फरवरी को होगा प्रदर्शन : मप्र की पहली रजत पदक से सम्मानित

मंदसौर। आगामी 17 फरवरी को मंदसौर मेंहोने वाले राज्य स्तरीय बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में मप्र के ग्वालियर की महिला बॉडी बिल्डर शामिल होगी। मप्र की पहली ऐसी महिला बॉडी बिल्डर है, जिन्होंने कड़ी मेहनत कर इंडियन बॉडी बिल्डिंग फेडरेशन द्वारा आयोजित वुमेंस बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में रजत पदक जीता है।

दशपुर जिला बॉडी बिल्डिंग संघ के अध्यक्ष श्री विशाल गोयल एवं कार्यक्रम संयोजक अर्जुन डाबर ने बताया कि इस आयोजन में इंडियन बॉडी बिल्डिंग फेडरेशन एवं स्टेट बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन एमपी द्वारा मप्र के ग्वालियर की पहली रजत पदक से सम्मानित महिला बॉडी बिल्डर वंदना ठाकुर के मंदसौर आने की स्वीकृति मिल गई है। मंदसौर नगर में मप्र के जहां सैकड़ों बॉडी बिल्डर खेल आयोजन में हिस्सा लेने आ रहे हैं तो वहीं इनके बीच कार्यक्रम के शुभारंभ के दौरान ही महिला बॉडी बिल्डर वंदना ठाकुर का प्रदर्शन मंच पर होगा।

संघ के सचिव श्री शैलेन्द्र सिसौदिया ने बताया कि मंदसौर नगर के इतिहास मेंयह पहली बार होगा कि कोई महिला बॉडी बिल्डर मंच पर प्रदर्शन करेंगी। उनके जज्बे को सलाम। कड़ी मेहनत, सच्ची लगन और बुलंद हौंसले से वंदन ठाकुर आज इस मुकाम पर पहुंची है।

दिव्यांग्य बॉडी बिल्डर्स भी नहीं रहेंगे पीछे– संघ के सचिव श्री शैलेन्द्र सिसौदिया ने बताया कि मप्र मेंइस वर्ष की ऑफिशियल आयोजन के लिए मंदसौर को चुना गया है। इस आयोजन में45वीं सीनियर, 32वीं मास्टर्स और 21वीं दिव्यांग्य स्टेट बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप का आयोजन हो रहा है। बन रहे मंच पर प्रदेशभर से आए दिव्यांग्य बॉडी बिल्डर्स भी शामिल होंगे, जो इस चैम्पियनशिप में भागीदारी करेंगे।

अपने शरीर के हिस्से के कमजोर होने पर भी वे लोगों को बता देंगे कि वे किसी से कम नहीं। देश भक्ति संगीत की धुन पर ये सभी बॉडी बिल्डर्स मंच पर अपनी कला का प्रदर्शन करते देखने को मिलेंगे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts