Breaking News

मांस व अण्डे की अवैध दुकानों को लेकर नपा कर रही है गुमराह- श्रीवास्तव 

Hello MDS Android App

मन्दसौर। श्रीराम युवा सेना मंदसौर के सेनाध्यक्ष सरदार कुणाल श्रीवास्तव ने बताया कि नगर मंदसौर से अवैध मांस व अण्डे की दुकानों को हटाने की मांग जिला प्रशासन एवं नगरपालिका से कई बार की जा चुकी है। नगरपालिका को कई बार ज्ञापन, आवेदन देने के बाद भी नगर से अवैध मांस, मछली व अण्डों की दुकाने नहीं हटाई जा रही है। जिससे लगता है कि नगरपालिका द्वारा उन्हें संरक्षण प्रदान किया जा रहा है। मांस-अण्डे की अवैध दुकाने तो नगरपालिका नहीं हटा पाई लेकिन इन दुकानों को हटाने के लिये बनाई गये दल के सदस्यों को जरूर परिवर्तित कर दिया।

सरदार कुणाल श्रीवास्तव एवं राजेश माली ने बताया कि मुख्य नगरपालिका अधिकारी द्वारा इसके लिये 6 सदस्यों का दल भी 9 मई 2018 को नियुक्त कर एक सप्ताह में कार्यवाही कर प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के आदेश सीएमओ द्वारा जारी किये गये थे। इस दल में  राजेश दावरे प्रभारी राजस्व निरीक्षक सहित प्रभारी दरोगा विनोद गुर्जर, राकेश नोकवाल, संजय धावरी, विक्रम तंवर, उमेश दलोर को रखकर एक सप्ताह में कार्यवाही करने के आदेश दिये थे। लेकिन दो माह में भी यह दल कुछ नहीं कर पाया। श्रीराम युवा सेना के सतत आंदोलन के चलते अब सीएमओ ने पुनः 9 जुलाई को नवीन दल का गठन कर दिया जिसमें राजेश दावरे के साथ पुराने 5 प्रभारी दरोगा को हटाकर नये प्रभारी दरोगा बाबू खां, विक्रम तंवर, राकेश नोकवाल, ब्रजेश मकवाना को नियुक्त कर दिया।

कुणाल श्रीवास्तव ने कहा कि नपा द्वारा गठित पुराने दल अगर कार्यवाही नहीं कर पाया तो नया दल क्या कर पायेगा यह विचारणीय है। और पुराने दल के निष्क्रिय रहने पर नपा ने उन पर क्या कार्यवाही की इसका जवाब भी नगरपालिका को देना चाहिए। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि अगर नगरपालिका जनहित के मुद्दों पर ऐसे ही उदासीन रही तो नगर कभी पवित्र मंदसौर नहीं बन पायेगा।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *