Breaking News

माफिया के नाम पर भेदभाव पूर्ण कार्रवाई कर रही है कांग्रेस सरकार

धरने की अनुमति नहीं दी थी प्रशासन ने

मन्दसौर। भारतीय जनता पार्टी जिला मंदसौर द्वारा माफिया के नाम पर भेदभाव पूर्ण कार्यवाही और भाजपा कार्यकर्ताओं तथा आम नागरिकों के विरुद्ध कानून का दुरुपयोग रोकने हेतु जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने एक धरना दिया। धरने को सांसद सुधीर गुप्ता, विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया, देवीलाल धाकड़, जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सुराना, निहालचंद मालवीय, सुषमा आर्य, जनपद अध्यक्ष शांतिलाल मालवीय, हितेश शुक्ला, धीरज पाटीदार, भगवानसिंह शक्तावत, नरेंद्र पाटीदार आदि ने संबोधित किया।

ज्ञापन में कहा गया कि मध्यप्रदेश में जब से श्री कमलनाथ की सरकार अस्तित्व में आई है, तभी से दुराग्रहपूर्ण तरीके से विभिन्न प्रकार की अनुचित कार्यवाहियां की जा रही हैं। कभी अतिक्रमण के नाम पर, तो कभी माफिया उन्मूलन के नाम पर, कांग्रेस की सरकार या तो अपने राजनीतिक विरोधियों को परेशान कर रही है या फिर आम जनता के बीच भय का वातावरण पैदा कर भ्रष्टाचार के नये-नये तरीके निकाल रही है। प्रदेश भर में माफिया के नाम पर जो कार्यवाही हो रही है, उसमें कांग्रेस से जुड़े लोगों के अवैध अतिक्रमण छोड़े जा रहे हैं, जबकि भाजपा से जुड़े लोगों द्वारा वैध कागज दिखाएं जाने के बावजूद उनके निर्माण तोड़े जा रहे हैं। हम भी चाहते हैं कि मध्यप्रदेश में माफिया के विरूद्ध कार्यवाही चले, लेकिन हमें इस कार्यवाही में भारी पक्षपात पर आपत्ति है। हमारी मांग है कि कार्यवाही करने से पहले सरकार पूरे प्रदेश के माफियाओं की सूची सार्वजनिक करे, यदि सरकार ऐसा नहीं करती है तो उसकी नियत में खोट है। इसलिए भाजपा ने अपने स्तर पर सभी जिलों में अवैध निर्माणों की सूची बनाना प्रारंभ कर दी है। इस दौरान पाया गया है कि कांग्रेस के कुछ बड़े नेता साल भर से बड़े पैमाने पर शासकीय भूमि पर कब्जा करने में जुटे हुए हैं। साथ ही नागरिकों को डरा-धमकाकर अवैध वसूली करने की मंशा से घर-घर जो नोटिस बांटे जा रहे हैं। उनकी छाया प्रतियां भी हम एकत्रित कर रहे हैं। यह सूची और फर्जी नोटिस भी भाजपा सार्वजनिक करेगी।

धरने के पश्चात राज्यपाल के नाम कलेक्टर जिला मंदसौर को ज्ञापन दिया। ज्ञापन का वाचन जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सुराना ने किया एंव ज्ञापन को एडीएम श्री कोचले को दिया गया। धरने का संचालन जिला महामंत्री अजयसिंह चौहान ने किया एवं आभार मंडल अध्यक्ष अरविंद सारस्वत ने माना।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts