Breaking News

मामला तैलिया तालाब का :  युवा कांग्रेस ने चलाया का तैलिया तालाब पर हस्ताक्षर अभियान

सभी ने किये हस्ताक्षर, कहा बचाना है तैलिया तालाब को

मंदसौर निप्र।  रविवार 17 दिसम्बर  को युवा कांग्रेस के नेतृत्व में नगर के तैलिया तालाब पर तैलिया तालाब को बचाने के लिये महा हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। युवा कांग्रेस द्वारा चलाये गये हस्ताक्षर अभियान को जनता का खूब सहयोग प्राप्त हुआ। तैलिया तालाब को बचाने के लिये हर वर्ग ने हस्ताक्षर कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

बच्चे,बडे,बुजुर्गो,पुरूषो,महिलाओं और सर्वाधिक युवाओं ने हस्ताक्षर कर तैलिया तालाब को बचाने की बात कहीं। दोपहर 3 बजे प्रारंभ हुए हस्ताक्षर अभियान में सायं 7  बजे तक दो हजार से अधिक लोगों ने अपने हस्ताक्षर किये।

जिला कांग्रेस के मार्गदर्शन व युवा कांग्रेस के नेत्त्व में चलाये गये हस्ताक्षर अभियान को जनता का भी खूब सहयोग प्राप्त हुआ। युवा कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष सोमिल नाहटा ने संबोधित करते हुए कहा कि तैलिया तालाब नगर की धरोहर होने के साथ साथ पेयजल आपूर्ति के लिये आवश्यक भी है। हम इस तरह तैलिया तालाब को बर्बाद नहीं होने देगे आज हस्ताक्षर अभियान चलाया गया है आगे भी युवा कांग्रेस द्वारा लगातार तैलिया तालाब को बचाने के लिये अभियान चलाये जायेगे।

हस्ताक्षर अभियान में राजेन्द्रसिंह गौतम,युवा कांग्रेस के परशुराम सिसौदिया,योगेश जोशी,विनोद शर्मा,लोकेश जैन, कांतिलाल राठौर,राजेश बंधवार,तरूण शर्मा सहित अनेक कांग्रेसजनों ने अपनी सहभागिता दर्ज करवाई। कार्यक्रम का संचालन युवा कांग्रेस के पंकज जोशी एडव्होकेट ने किया व अंत में आभार युवा कांग्रेस के महामंत्री अप्रेश भंडारी ने माना।

 तेली समाज उच्च न्यायालय में लगाएगा पिटीसन

सकल तेली समाज की एक बैठक तेलिया तालाब परिसर स्थित माँ कर्मादेवी उद्यान में सम्पन्न हुई। जिसमें समाजजनों ने तेलिया तालाब को बचाने के लिये न्यायालयीन प्रक्रिया में जाने का निर्णय लिया गया। माननीय उच्च न्यायालय में एक रिट पिटीसन लगाकर भूमाफियाओं से तेलिया तालाब की जमीन को मुक्त कराने का संकल्प लिया गया। समाजजनों द्वारा संगठित होकर इस मुद्दे पर भरपूर सहयोग देने की बात कही।

प्रारंभ में माँ कर्मादेवी की प्रतिमा पर नमन किया। इस अवसर पर समाज ट्रस्ट अध्यक्ष कैलाश डगवार, सचिव गोपाल धामनोदिया, भेरूलाल राठौर,कांतिलाल राठौर एड., राजेश बंधवार, आदि समाजजन उपस्थित थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts