Breaking News

मामला मासूम के साथ घिनौने कृत्य का आक्रोश बरकरार दुआओं का दौर शुरू 

मासून के जल्द स्वस्थ होने की कामना के साथ हवन व मंत्रो के जाप प्रारंभ, अब बालिका भगवान के भरोसे

मंदसौर। नगर में विगत् दिनों एक मासूम के साथ हुई वारदात के बाद लोगों का आक्रोश देखने को मिला और मंदसौर सहित कई नगरों के लोग सड़कों पर आए। घटना के चार दिन बार भी जनाक्रोश बरकरार है।  प्रतिदिन महिलाओं का जत्था गांधी चौराहा स्थित गांधीजी की प्रतिमा के सामने एकत्र होकर हाथों में तख्तियॉ लिए एक ही नारा लगाते हैं दूष्कर्मीयो को फांसी हो फांसी हो। घटना के बाद अब मासूम बालिका की सलामती के लिए दुआओं का दौर प्रारंभ हो गया है। कोई हवन कर रहा है तो कोई पाठ तो कोई मंत्रों का जाप कर रहा है। क्योंकि पता है कि अब सिर्फ भगवान का ही आसरा है और दुआओं के सहारें किसी भी तरह बालिका की जान बच जाए और वह स्वस्थ होकर मंदसौर आ जए।

हिन्दू महासभा द्वारा हनुमान चालीसा व रामनाम महामंत्र का जाप कियाविश्वपति शिवालय गाँधी चौराहे पर शाम 6 बजे मासूम बालिका  के जल्द से जल्द स्वस्थ होने एवम दीर्घायुता की कामना को लेकर संत दशरथ भाई, सुनील पुरोहित व किन्नर गुरु अनिता दीदी के सानिध्य में 11 बार सामूहिक हुनमान चालीस का पाठ किया व रामनाम महामंत्र का जाप किया गया। इस कार्यक्रम में सर्व हिन्दू समाज भी इस कार्यक्रम में सम्मिलित होकर हनुमान  चालीसा पाठ  व राम नाम महामंत्र जप किया गया एवम मंदसौर शहर की मासूम बिटिया की  दीर्घायुता, स्वस्थ होने की मंगल कामना कर  परमपिता परमेश्वर से सभी ने मिलकर  सामूहिक रूप से की प्रार्थना की गई।

108 दीप प्रज्जवलित किए बेंक गली परिवार के बच्चों द्वारा भीघटना का विरोध किया गया व बच्ची के जल्द स्वस्थ होने की कामना की गयी। बच्चों ने मासूम बच्ची के जल्द स्वस्थ होने की कामना को लेकर 108 दीप प्रज्वलित किए व बैंक गली बड़ा चौक स्थित भैरवनाथ मंदिर एक रैली निकाली सभी बच्चों ने हाथ में दीपक ले रखे थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts