Breaking News

मालवांचल का क्रिकेट का स्वर्ण महोत्सव 6 जनवरी से दुधिया रोशनी में नूतन स्टेडियम में होगा 

मन्दसौर। इलेवन बुलेट क्रिकेट क्लब के संरक्षक डॉ. प्रीतिपालसिंह राणा, मार्गदर्शक राजेन्द्र अग्रवाल, कप्तान रजत शर्मा, उपकप्तान फिरोज खान ने संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि दशपुर सर्वोदय विकास संस्था नामक एन.जी.ओ. के अन्तर्गत इलेवन बुलेट क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित मालवांचल का टेनिस बॉल का स्वर्ण महोत्सव में दशपुर प्रीमियम लीग 2018 का आयोजन रात्रि कालीन दुधिया रोशनी में स्थानीय नूतन स्टेडियम में 6 जनवरी से 13 जनवरी 2018 तक होगा।
श्री राणा व श्री अग्रवाल ने बताया कि प्रतियोगिता में विजेता टीम को प्रथम पुरस्कार के रूप में 41,000 रू. नगद तथा ट्राफी प्रदान की जायेगी। इसी तरह उपविजेता को 21,000 रू. नगद तथा ट्राफी प्रदान की जायेगी। मेन ऑफ द सीरिज पुरस्कार 5000 रू. की नगद राशि के रूप में प्रदान किया जाएगा तथा प्रत्येक मैच में मेन ऑफ द मैच का पृथक से पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। ओपन रूप से आयोजित इस प्रतियोगिता में 16 टीमों को आमंत्रण दिया गया है जिनके बीच रात्रिकालीन प्रतियोगिता आयोजित की जायेगी। आयोजन हेतु मालवांचल के खिलाड़ियों को भी आमंत्रित किया गया है। तथा आयोजन के शुभारंभ एवं समापन अवसर पर विभिन्न राजनेताओं, प्रशासनिक अधिकारियों और स्थानीय जनप्रतिनिधि तथा वरिष्ठ खिलाड़ीगणों को अतिथि के रूप में आमंत्रित किया जाएगा।
टीम के कप्तान रजत शर्मा एवं उपकप्तान फिरोज खान ने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीम की इंट्री फीस 6000 रू. रखी गई है। अभी रजिस्ट्रेशन 31 दिसम्बर तक चालू है कोई भी टीम प्रतियोगिता के नियमों के अनुसार अपनी रजिस्ट्रेशन करवा सकते है। 31 दिसम्बर के बाद में किसी का आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।
डॉ. राणा, श्री अग्रवाल, श्री शर्मा व श्री खान ने बताया कि मंदसौर शहर की खेल प्रतिभाओं को प्रोत्साहन देने की दिशा में नगर की जनता के लिये यह एक अनूठा आयोजन साबित हो जिससे नगर में खेल का वातावरण निर्मित हो इस हेतु सभी सम्मानित नागरिक बन्धुओं, खेल से जुड़े महानुभावों, जिला व पुलिस प्रशासन से आयोजन को सफल बनाने के लिये आग्रह किया है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts