Breaking News

मीनाक्षी के महेन्द्र व श्यामलाल का नाम रखने की बात को लेकर कांग्रेसजनों में आक्रोश

कई कांग्रेसजनों का कहना खुलकर करेंगे भाजपा के लिये काम

मंदसौर। रविवार को दिल्ली से आई खबरों के अनुसार यह बताया गया कि दिल्ली में कांग्रेस के नेता मधुसूदन मिस्त्री और अन्य दो लोगों की स्क्रीनिंग कमेटी के सामने क्षेत्र की कांग्रेस की कद्दावर नेता मीनाक्षी नटराजन ने मंदसौर विधानसभा से महेन्द्रसिंह गुर्जर और मल्हारगढ़ से श्यामलाल जोकचन्द के नाम रखे है और सुवासरा से वर्तमान विधायक हरदीपसिंह डंग का टिकट फायनल है।

जैसे ही यह खबर मंदसौर व मल्हारगढ़ के नेताओं को मिली उनमें आक्रोश पैदा हो गया और कईयों ने तो यहॉ तक कह दिया कि यदि इन दोनों को टिकट दिया जाता है तो वे खुलकर भाजपा के लिये काम करेंगे। वैसे प्राप्त खबरों के अनुसार मीनाक्षी नटराजन द्वारा रखे गए इन नामों का दिल्ली में डेरा जमाए बैठे जनपद पंचायत उपाध्यक्ष और मल्हारगढ़ विधानसभा से दावेदार परशुराम सिसौदिया, पूर्व विधायक नवकृष्ण पाटिल, पुष्पा भारतीय और गिरिश वर्मा ने खुलकर विरोध किया जिन्हें समझा कर शांत किया गया।

 

दोनों ने कि है दावेदारी
मल्हारगढ़ और मंदसौर विधानसभा से दो बार चुनाव हार चुके महेन्द्र गुर्जर और श्यामलाल जोकचंद ने इस बार भी अपनी दावेदारी पेश की है और दोनों को ही क्षेत्र में कांग्रेस की राजनीति में गहरी पैठ रखने वाली मीनाक्षी का खास माना जाता है। ऐसे में अब यह माना जा रहा है कि यह दोनों एक फिर चुनाव लड़ सकते है क्योंकि मीनाक्षी नटराजन सदैव अपने मन की करती है उन्हें किसी के विरोध की कोई परवाह नहीं होती है ऐसा इतिहास बताता है।

 

नये दावेदारों में होगी घोर निराशा
कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से जब इस मामले में बात की गई तो कई तो इन दोनों के नाम पर सहमत थे और कईयों का कहना था कि किसी को भी टिकट दे दो लेकिन इन्हें फिर से रिपिट नहीं करना चाहिए।

 

होगा वहीं जो दीदी चाहेगी
क्षेत्र में दीदी के नाम से प्रसिद्ध पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन जो चाहेगी वही होगा क्योंकि मंदसौर संसदीय क्षेत्र के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन ने मीनाक्षी को फ्री हैण्ड कर रखा है और यहॉ कि 8 विधानसभाओं में से मीनाक्षी नटराजन दो या तीन टिकट तो जरूर अपने खास व्यक्ति को दिलायेगी यह भी तय है और इस समय महेन्द्र सिंह गुर्जर और श्यामलाल जोकचन्द से ज्यादा दीदी का करीबी कोई नहीं है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts