Breaking News

मुख्यमंत्री का रोड शो निरस्त

मंदसौर। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का मंदसौर शहर में 4 नवंबर को होने वाला रोड शो निरस्त हो गया है। इसके जो कारण बताए जा रहे हैं कि दीपावली के पूर्व रविवार होने से मुख्य बाजारों में भारी भीड़ रहेगी। और इन मार्गों से रोड शो निकलने पर सुरक्षा कारणों से लोगों को परेशानी हो सकती है। वहीं तैयारियों की बैठक में अधिकांश मंडल अध्यक्षों ने भी कहा कि ज्यादा कार्यकर्ता नहीं आएंगे। इसके चलते भोपाल संदेश भेजा गया। वहां से सीएम का रोड शो निरस्त होने का मेल भी आ गया।

मंदसौर विधानसभा में पहले भी सीएम जनआशीर्वाद यात्रा लेकर नहीं आ सके थे। इसके बाद अब 4 नवंबर को रोड शो की कार्ययोजना बनी थी। वे यहां भाजपा प्रत्याशी के साथ जनसंपर्क के अंदाज में लगभग चार घंटे तक रोड शो करने वाले थे। रोड शो की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को भाजपा जिला कार्यालय पर हुई बैठक में भाजपा के नेता व पदाधिकारियों ने यह फीडबैक दिया कि दीपावली 7 नवंबर को है और उससे पहले 4 नवंबर को रविवार होने से बाजार में भी काफी भीड़ रहेगी। रोड शो भी इन्हीं मार्गों से निकलेगा तो पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के कारण परेशानी होगी और व्यवसाय भी प्रभावित होगा। इसके अलावा कई मंडल अध्यक्षों ने कहा कि त्योहारों के चलते कार्यकर्ता नहीं आ पाएंगे और भीड़ भी कम होगी तो ठीक नहीं रहेगा। इसके बाद मंदसौर और भोपाल में समन्वय हुआ और रोड शो निरस्त होने की खबर आ गई।

कार्यक्रम निरस्ती की सूचना आ गई

-सीएम का 4 नवंबर को दोपहर 12.30 बजे आने और शाम 4.30 बजे वापस जाने का कार्यक्रम आया था। अब कार्यक्रम निरस्त होने की सूचना आ गई है।

-मनोज कुमार सिंह, एसपी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts