Breaking News

मुख्यमंत्री की यात्रा 5 को नगर में, सक्रिय हुई विद्युत कम्पनी और लोकनिर्माण विभाग

ऐसा मेन्टनेन्स इससे पहले विद्युत कम्पनी ने पहले कभी नहीं किया

मंदसौर। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चोहान की जनआशीर्वाद यात्रा 5 अगस्त को जिले सहित नगर में आ रही है। जिसकी तैयारियों को लेकर भाजपा के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी व कार्यकर्ता लगातार बैंठके कर रहे है। यात्रा को लेकर विधायक व सांसद ने पहले की विद्युत मंडल व लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दे दिये थे कि वे सभी तैयारियां कर ले यात्रा के दिन किसी प्रकार की परेशानी नहीं आना चाहिए। निर्देशों के बाद विद्युत कम्पनी इतनी सक्रिय हुई कि आज से पहले कभी नहीं हुई थी। कम्पनी ने यात्रा के मार्ग में बिजली के तार कोई रूकावट नहीं डालें इसके लिए रविवार को नगर के कालाखेत, नयापुरा, घंटाघर क्षेत्र में मैराथन मेन्टेनेन्स के नाम दोपहर 12 बजे बिजली बंद कर दी गई और रात 8 बजे तक बिजली चालू नहीं कि गई।

सभी संसाधनो और पूरी टीम के साथ लगे रहे अधिकारी
प्रदेश के मुुखिया की आने की तैयारी में विद्युत कम्पनी के अधिकारी सभी संसाधनों और पूरी टीम के साथ तारों को उंचों करने व टूटे तारों की मरम्मत करने में लगे रहे। इससे पहले शनिवार को संजीत नाका से लेकर नई आबादी तक मेन्टेन्स किया गया।

इसका मतलब मानसूनी मेन्टेन्स के नाम दिखावा करती है कम्पनी
मानसून पूर्व मेन्टेन्स के नाम पर विद्युत कम्पनी द्वारा घंटो लाईटें बंद कर लोगों को परेशान किया जाता है। लेकिन बारिश होने पर कम्पनी के मेन्टेन्स की पोल खुल जाती है। रविवार को चाक चौराहों पर यह चर्चा होती रही कि जिस तरह का मेन्टेन्स कम्पनी सीएम के आने पर कर रही है ऐसा बारिश से पहले करे तो आमजन को बारिश में तकलीफो को सामना नहीं करना पड़े।

जनआशीर्वाद, पालकी, शाही सवारी के लिए तार उंचे किए
मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा आ रही है उसके बाद भगवान पशुपतिनाथ की शाही पालकी और शाही सवारी के आयोजन भी जिनको लेकर बिजली तारों को उपर किया जा रहा है। ताकि आयोजनों में समस्या नहीं आए। -‘ विक्रांत ठाकुर, सहायक यंत्री, विद्य़ुत कम्पनी

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts