Breaking News

मुख्यमंत्री चौहान के मंदसौर दौरा फिर हुआ निरस्त

मन्दसौर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का 25 अगस्त को मंदसौर के कृषि उपज मंडी में रतलाम, मंदसौर तथा नीमच जिले के लहसुन तथा प्याज के पंजीकृत किसानों का भावंतर भुगतान योजना के अंतर्गत लाभान्वित किए जाने का कार्यक्रम सुनिश्चित हुआ था।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने 22 अगस्त को दोपहर 2 बजे के लगभग मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया से दूरभाष पर चर्चा कर अवगत कराया कि यह समारोह रक्षाबंधन पर्व के मद्देनजर 25 अगस्त के बजाय आगामी तिथि यथाशीघ्र पर किया जाएगा। विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने दूरभाष पर चर्चा के दौरान बताया कि 26 अगस्त को रक्षाबंधन का पर्व होने के कारण से यह कार्यक्रम आगे यथाशीघ्र किया जाएगा। विधायक श्री सिसोदिया ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को बताया कि 25 अगस्त की आपके आगमन की तैयारियां भारतीय जनता पार्टी तथा जिला प्रशासन द्वारा प्रारंभ कर ली गई थी, कल ही कृषि उपज मंडी के उस प्रांगण को जहां किसानों को भावांतर भुगतान लहसुन तथा प्याज का दिया जाना सुनिश्चित है, उस स्थल का निरीक्षण, अवलोकन भी कर लिया गया था।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

1 Comment

  1. Naveen Parmar

    कोई नई अपडेट होतो बताइए, किसानो को अपनी उपज बेचे को 2.5 माह हो गये हे, अभी तक लहसुन एवं प्याज की भावान्तर प्रोत्सहन राशी किसानो के खाते में नही आई हे, कब तक आएगी इसके सम्बन्ध में कोई जानकारी होतो अपडेट करने का कष्ट करे| धन्यवाद|

    नवीन परमार, ठी. नंदवासला
    महाकाल एक्सपोर्ट इम्पोर्ट कंपनी, रतलाम
    मालवा फ्रेश एग्रो प्रोदुसर्स कंपनी लिमिटेड, जावरा

Leave a Reply