Breaking News

मुुख्यमंत्री की जनआर्शीवाद यात्रा को लेकर सांसद एवं यात्रा के संभाग प्रभारी ने किया मार्ग का अवलोकन

सड़कों की जल्द मरम्मत कराई जाऐं – सांसद गुप्ता

मंदसौर/नीमच। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आर्शीवाद यात्रा को लेकर संसदीय क्षेत्र के सांसद एवं संभागीय यात्रा सहप्रभारी सांसद सुधीर गुप्ता ने मंदसौर और नीमच क्षेत्र में निकलने वाली यात्रा के मार्गो का अवलोकन किया और व्यव्यथाओं को जायजा लिया।

पांच अगस्त को जनआर्शीवाद यात्रा नीमच जिले के कुकड़ेश्वर से प्रारंभ होगी जो कुकड़ेश्वर मनासा अल्हड़, लासूर, मोरवन, सरवानिया महाराज, जावद, सुवाखेडा डूंगलावदा, नीमच के विभिन्न क्षेत्र में भ्रमण करती हुई हर्कियाखाल, जीरन, कुचडौद, मल्हारगढ़, नारायणगढ़ पिपलिया मंडी होती हुई मंदसौर नगर में प्रवेश करेगी। जहां पर मंदसौर नगर में विभिन्न क्षेत्र में भ्रमण करती हुई संजीत नाका स्थित महारानी लक्ष्मीबाई चौराहा पर समाप्त होगी। सुधीर गुप्ता ने पिपलिया मंडी, मल्हारगढ़, नारायणगढ एवं मनासा क्षेत्रों के मार्गो का अवलोकन किया। अवलोकन के दौरान सड़क के गड्ढे को भरने के लिए लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया। साथ ही जिन सड़को व नालियों का निर्माण अधूरा है उन्है पूरा करने के निर्देश दिए। वहीं विघुत विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए की बिजली के तारों को व्यवस्थित कर उंचा किया जाए ताकि यात्रा में बिजली के तार अवरोध ना बने। इसके बाद मनासा कृषि उपज मंडी में मंच सभा की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मनासा नगर परिषद अध्यक्ष यशवंत सोनी को सभा में आने वाले नागरिकों को पानी, टेंट आदि सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर मंदसौर एवं नीमच भाजपा जिलाध्यक्ष देवीलाल धाकड़, हेमन्त हरित, विधायक कैलाश चावला, दिलीप सिंह परिहार, ओमप्रकाश सकलेचा, जगदीश देवड़ा, संभागीय संगठन मंत्री अशोक यादव, भाजपा पदाधिकारीगण बंशीलाल राठौर सहित लोकनिर्माण व विघुत विभाग के अधिकारी साथ थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts