Breaking News

मेडिकल कॉलेज के लिये प्रतिदिन दिया जायेगा धरना : मुख्यमंत्री को भेजे गये एक लाख पोस्टकार्ड 

मन्दसौर। मिशन मंदसौर के तत्वावधान में मंदसौर में मेडिकल कॉलेज की मांग के लिये 23 नवम्बर से गांधी चौराहा पर प्रतिदिन सायंकाल 5 से 6 बजे तक धरना दिया जाएगा।  यह जानकारी देते हुए मिशन मंदसौर के कार्यकर्ता सुनिल बंसल ने बताया कि इस धरना आंदोलन में मिशन मंदसौर के साथ दशपुर जागृति संगठन, गायत्री परिवार, आर्य समाज, पतंजलि योग समिति, दशपुर लोडिंग वाहन संघ, ब्रह्म परिषद्, सांई सेवा समिति आदि संस्थाएं भी शामिल होगी।

श्री बंसल ने कहा कि मिशन मंदसौर के माध्यम से मंदसौर में मेडिकल कॉलेज की मांग को लेकर जिले भर से 1 लाख 11 हजार पोस्टकार्ड मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नाम भेजा जा चुक हैं, यह सिलसिला निरन्तर चल रहा है।

उन्होंने बताया कि मेडिकल कॉलेज की मंदसौर क्षेत्र में सख्त आवश्यकता है, प्रशासन ने कॉलेज निर्माण के लिये भूमि भी सुरक्षित कर रखी है, क्षेत्र के समस्त जनप्रतिनिधि, सामाजिक संगठन, स्वयंसेवी संस्थाएं सभी की मांग है कि यहां मेडिकल कॉलेज खोला जाए। श्री बंसल ने कहा कि इस आंदोलन में अनेक शैक्षणिक संस्थाएं भी सहभागी रहेगी। उन्होंने मेडिकल कॉलेज की मांग को लेकर जो भी व्यक्ति या संस्थाए सक्रिय है उनसे भी आव्हान किया है कि वे प्रतिदिन होने वाले धरना आंदोलन में शामिल होकर इस मिशन में सहयोग प्रदान करे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts