Breaking News

मेहता नर्सिग होम के संचालक पर अभ्रदता का आरोप

Story Highlights

  • ग्राम पंचायत के सरपंच और सचिव ने लगाया आरोप
  • इलाज के पैसे के लिये हुआ था विवाद

मंदसौर निप्र। शनिवार की रात लगभग 9 बजे मेहता नर्सिंग होम में डाॅ विमल मेहता और भर्ती मरीज के इलाज के लिये ज्यादा रूपये मांगकर अभद्रता करने का आरोप ग्राम पंचायत मेरियाखेड़ी की सचिव मंगला बैरागी एवं सरपंच भेरूलाल सुर्यवंशी ने लगाया व शहर थाना मंदसौर में सचिव ने डाॅ मेहता के विरूद्ध कार्यवाही के लिये आवेदन भी दिया।
मंगला बैरागी आरोप लगाते हुए बताया कि मेरे पिता बंशीराम बैरागी एक दुर्घटना में घायल हो गये थे जिनकों इलाज हेतु मेहता नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया था। शनिवार शाम तक उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ तो मेरे पिता को मैं अहमदाबाद ले जाना चाहती थी। इसके लिये मैंने बस की सीटें भी रिजर्व कराली थी। उसके पश्चात् मैंने डाॅ मेहता को डिस्चार्ज करने को कहा था तो वह और दस हजार रूपये मांगने लगे व हमसे विवाद कर मेरे साथ अभद्रता की जबकि हमने साढ़े पाॅच हजार रूपये जमा करवा दिये थे।
मेरियाखेड़ी सरपंच भेरूलाल सुर्यवंशी ने भी आरोप लगाया कि डाॅ विमल मेहता ने मुझे बहुत अपशब्द कहें। इस संबंध में डाॅ विमला मेहता का कहना है कि शुक्रवार की शाम बंशीदास बैरागी को उनके परिजनों ने उसे नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था दुर्घटना में उनका चेहरा व कान फट गया था जिसका आॅपरेशन भी किया व दवाईयाॅ भी दी। जिसका कुल भुगतान 14500 बना था और उन्होने में पाॅच हजार एडवांस दिये थे 9500 रूपये शेष थे जब उन्होने अस्पताल से डिस्चार्ज होना चाहा तो उन्होने बाकि राशि जमा करने को कहा था उन्होने मना कर दिया जिसपर विवाद हुआ मैने किसी के साथ अभद्रता नहीं की।
इस संबंध में शहर .पुलिस का कहना है कि विवाद का आवेदन प्राप्त हुआ है मंगला बैरागी के परिजन जो उपचार हेतु अहमदाबाद गये है आने पर अगली कार्यवाही की जायेगी।

रात के समय इलाज़ करना ओर फीस मांगना गलत नहीं है ओर जो फीस मैं ने मांगी वो उनको पहले ही बता दी थी – डॉ विमल मेहता

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts