Breaking News

मोबाइल नहीं दिलाया, नवविवाहिता ने लगा ली फांसी

खानपुरा में बुधवार शाम को एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह अपने पिता व पति से मोबाइल मांग रही थी। मोबाइल नहीं दिलाया तो उसने फांसी लगा ली। फंदे से उतारकर पति जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
बुधवार शाम लगभग 6 बजे खानपुरा बड़ी मस्जिद के समीप रहने वाली रूखसार पति अजहर नीलगर (23) ने घर पर पंखे से फंदा बांधकर फांसी लगा ली। पत्नी द्वारा फांसी लगाने की सूचना मिलने पर पति अजहर घर पहुंंचा। अजहर व अन्य परिजन रूखसार को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उप निरीक्षक जया भारद्वाज भी अस्पताल पहुंची। जया भारद्वाज ने बताया कि परिजनों से हुई चर्चा में अभी यह सामने आया है कि रूखसार अपने पिता व पति से मोबाइल मांग रही थी, उसे मोबाइल नहीं दिलाया तो उसने फांसी लगा ली। मृतिका की 15 माह पहले से ही शादी हुई थी। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

बेटी से मिलकर बस स्टैंड ही पहुंचे थे पिता
मृतिका रूखसार के पिता मंजूर हुसैन निवासी उज्जैन बुधवार को मंदसौर आए थे। पिता ने बताया कि बेटी रूखसार ने जाते समय मुझसे कहा पापा मुझे मोबाइल चाहिये। पिता दिलाने की बात कहकर बेटी के घर से निकलकर नेहरू बस स्टैंड पर पहुंचे ही थे कि बेटी के फांसी लगाने की सूचना मिल गई।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts