Breaking News

मौसा ने बहला फुसलाकर भतीजी का किया शोषण, प्रकरण दर्ज

Hello MDS Android App

गुरूवार को मौसा द्वारा युवती को बहला फुसलाकर होटल में दो दिन से शोषण करने का मामला सामने आया है। युवती की मां और मौसी ने आकर हंगामा किया और युवती को थाने ले गए। वहां मौसा पर प्रकरण दर्ज कराया। प्राप्त जानकारी के अनुसार इन्द्रा नगर निवासी मौसा नारू पिता अहमद अपनी साली की लड़की शामगढ़ निवासी को बहला फुसलाकर स्टेशन रोड स्थित होटल सम्राट में लाकर शोषण करता रहा। उसकी मौसी और मां ने होटल पहुंचकर हांगामा किया और युवती को साथ ले जाने की बात कही। जब युवती नहीं मानी तो उसके साथ हाथा-पाई भी की। मौका देख मौसा वहां से फरार हो गया। बाद मौसी और उसकी मां उसे थाने ले गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मौसा नारू पिता अहमद अपनी भतीजी के साथ होटल सम्राट में रूका हुआ था। वह यहां दो दिन से युवती का शोषण करता रहा। लड़की की मौसी का मौसा से तलाक हो गया है। लेकिन फिर भी मौसा की नजर उसकी भतीजी पर थी। दो दिन पूर्व मौसा उसे बहला-फुसलाकर शामगढ़ से मंदसौर ले आया और होटल सम्राट में किसी और के नाम से रूम बुक करवा कर उसका शोषण करता रहा। युवती की मौसी और मां ने आकर हंगामा किया। पुलिस द्वारा मौसा पर धारा 363, 376, 506 व 323 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। – गुरुवार दोपहर मंदसौर के सम्राट होटल में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने होटल में एक व्यक्ति और उसके साथ रुकी हुई एक लड़की की पिटाई शुरू कर दी।
– गुस्साई महिला से जैसे-तैसे छूटकर होटल में ठहरा व्यक्ति भाग खड़ा हुआ, जबकि महिला लड़की को पीटते हुए बाहर खींच लाई।
– महिला द्वारा लड़की को पिटता देख होटल के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। बाद में वह महिला रिक्शा में बिठाकर लड़की को थाने ले गई।
– महिला जिस लड़की को पीट रही थी वह उसी की बहन की नाबालिग बेटी थी, जबकि भागने वाला व्यक्ति महिला का पति था।

पति पहुंचा था भांजी को लेकर होटल
– थाने पर पहुंचकर लड़की ने जब अपनी दास्तां सुनाई तो महिला के साथ थाने पर मौजूद लोग भी हैरान रह गए।
– लड़की ने बताया कि आरोपी मौसा बंदूक की नोंक पर भवानी मंडी से उसका किडनैप करके मंदसौर लाया था।
– बुधवार शाम वह उसे लेकर संम्राट होटल पहुंचा वहां खुद को अमजद बताते हुए उसने कमरा बुक करवाया और उसके साथ गलत काम किया।
– भांजी की बात सुनकर महिला भी हैरान रह गई। पहले वह अपनी भांजी को कसूरवार ठहरा रही थी, बाद में उसकी कहानी सुन उसका गुस्सा पति के खिलाफ फूट पड़ा।
– उसने बताया कि उसका पति सारी समस्या की जड़ है। वह उसे तलाक दे चुका है और उसकी नजर बहन की बेटी पर टिक गई है।
– महिला ने पति को सख्त से सख्त सजा दिलाने पुलिसवालों से मांग की है।
– टीआई विनोद कुशवाह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप और बाल संरक्षण लैंगिक अधिनयम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश के साथ ही उसका पुराना आपराधिक रिकार्ड निकाला जा रहा है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *