Breaking News

यश नगर से फोरलेन तक : पांच करोड़ की लागत से बनेगी उत्कृष्‍ठ सड़क

मंदसौर निप्र । विधायक यशपालसिंह सिसौदिया के प्रयासों को एक और बड़ी सफलता मिली मंदसौर में यश नगर से लेकर फोरलेन तक पांच करोड़ की लागत से बनने वाली उत्कृष्‍ठ सडक को प्रशासकीय स्वीकृति मिल गई।
उत्कृष्‍ठ सड़क न केवल उत्कृष्‍ठ सड़क होगी बल्कि शासन द्वारा तय किए गए उत्कृष्‍ठ मापदण्डो के आधार पर बनेगी। इस सड़क मार्ग पर यश नगर के निकट वाली पुलिया का चौडीकरण होगा, पुरा मार्ग बेहतरीन गुणवत्ता वाला बनेगा। इस सड़क के निर्माण से मेघदुत नगर, यश नगर ओर आसपास के रहवासियों को तो फायदा मिलेगा ही वात्सल्य स्कूल के बच्‍चें भी लाभांवित होगें। मेघदुत नगर से निकलकर सीधे इस सड़क माध्यम से फोरलेन तक जाया जा सकेगा।
विकास के लिए महत्वपूर्ण सड़क को लेकर विधायक यशपालसिंह सिसौदिया लंबे समय से प्रयास कर रहे थे लगातार मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और मंत्री मायासिंह तथा विभागीय अधिकारियों से भी चर्चा हो रही थी इसी के चलते शुक्रवार को इस सड़क की शासकीय स्वीकृति जारी हो गई ।
इस महत्वपूर्ण उपलब्धी पर विधायक यशपालसिंह सिसौदिया ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, नगरीय प्रशासन मंत्री मायासिंह, आयुक्त मलय श्रीवास्तव, विवेक अग्रवाल सहित सभी का आभार व्यक्त किया है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts