Breaking News

यात्री बस और पिकअप वाहन में टक्कर, 8 यात्री घायल

मंदसौर.गुर्जरबर्डिया। सोमवार की शाम को थाना अफजलपुर क्षेत्रके अंतर्गत गांव डिंगाव में यात्रियों से भरी बस सामने से आ रही चने से भरी पिकअप से टकरा गई। आमने-सामने हुईभिड़त के बाद यात्री बस पलटी खा गई तो पिकअप भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं घटना के बदा मौके पर अफरा-तफरी मच गई और ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने बस में सवार यात्रियों को कही कांच फोडक़र तो बस पर खड़े होकर मशक्कत के बाद बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस की डायल-100 वाहन से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया। करीब दो घंटे से अधिक की मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों वाहनों को सडक़ से हटवाकर आवागमन शुरु किया। पुलिस ने दोनों वाहनों के चालक पर मामला दर्ज किया।

जानकारी के अनुसार मंदसौर से चलकर शामगढ़ जाने वाली यात्री बस (एमपी 14 पी 0415) शाम के समय जब डिगांव तक पहुंची तभी आलोट से चना भरकर आ रही लोडिंग पिकअप सामने से आ गई। दोनों रफ्तार में थे। ऐसे में दोनों वाहनों के चालक वाहन की गति नियंत्रित नहीं कर पाए और पिकअप व बस की आमने-सामने भिड़त हो गई। इस घटना के बाद यात्री बस पलटी खा गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देने के साथ घायलों को वाहन से बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया। इधर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रास्ता खुलवाया और स्थिति को नियंत्रित किया। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई थी। जिला अस्पताल में पुलिस बल के साथ ही प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंचे और घायलों की जानकारी ली।पुलिस ने मामला दर्ज किया।

यह हुए घायल
रामलाल (55) पिता धन्ना, श्यामूबाई (50) पति रामलाल, मदनकुंवर पति सज्जनसिंह, पूर्व जिला पंचायत सदस्य पप्पूबाई (45) पति दशरथ सुरावत, भावना (35) पति दीपक, तुलसीबाई पति भवानीराम, शंकुतला पति शांतिलाल, लक्ष्मीनारायण (55) पिता मगन माली घायल हुए है। जिन्हें डायल 100 के वाहन से जिला अस्पताल लाया गया। जहां इनका प्राथमिक उपचार किया गया।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts