Breaking News

युवराजसिंह हत्याकांड : पूछताछ में बिगड़ी तबीयत, उदयपुर रैफर

पुलिस पूछताछ में केबल ऑपरेटर की तबीयत बिगड़ी, ब्रेन हेमरेज हुआ

मंदसौर. VHP नेता युवराजसिंह हत्याकांड मामले में पुलिस मुख्य षड्यंत्रकारी दीपक व विक्की, अनिश तक नहीं पहुंच पा रही है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ चल रही है, लेकिन इनसे भी पुलिस कुछ अन्य जानकारियां नहीं उगलवा पा रही है। आरोपी वह पुरानी बात बार-बार पुलिस को बता रहे है। इसी बीच पूछताछ के दौरान एक व्यक्ति की तबीयत बिगड़ गई। जिसे निजी अस्पताल ले गए। वहां से उसे उदयपुर रैफर कर दिया। फरार चल रहे आरोपी की बार-बार बदलती लोकेशन के कारण पुलिस उन तक नहीं पहुंच पा रही है। प्रदेश के अलावा राजस्थान व गुजरात के शहरों में आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। आरोपियो को ढूंढने में पुलिस की कई टीमें अलग-अलग काम कर रही है। पुलिस ने मामले में सुनील को मंगलवार को पेश नहीं किया। हत्याकांड मामले में कई लोगों से पूछताछ चल रही है, लेकिन पूछताछ के दौरान एक की तबीयत बिगडऩे के कारण पुलिस की पूछताछ भी मंगलवार को आगे नहीं बढ़ पाई।

जानकारी के अनुसार युवराजसिंह हत्याकांड के मामले में चल रही पूछताछ में पूर्व में केबल का काम करने वाले अभिजीतसिंह चौहान उर्फ टुन्नी को भी लाया गया था। इसी दौरान उसकी तबीयत खराब हो गई। हाई ब्लड प्रेशर के साथ अन्य परेशानियां होना बताया। यह भी बताया गया टुन्नी को पेरालेसिस होने के कारण उसे शहर के निजी अस्पताल में उपचार के बाद उदयपुर रैफर किया गया है। वहीं पुलिस ने युवराज सिंह हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपियों के करीबियों व अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए बैठा रखा है। तो आरोपियों की लोकेशन के आधार पर कोटा, उदयपुर, गोधरा, वडोदरा से लेकर अन्य जगहों पर तलाश जारी है।
तलाश जारी है

एसपी हितेश चौधरी ने बताया कि मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपियों की लोकेशन नहीं मिली है। लगातार पुलिस टीमें काम कर रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे। इस मामले में पूछताछ के लिए लाए ढुन्नी नाम के युवक की तबीयत बिगड़ गई। जिसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे रैफर कर दिया गया। मामले में कई पहलूओं पर जांच की जा रही है।

अब कुछ नहीं उगल रहे आरोपित रिमांड पर

मामले में गिरफ्तार शूटर छोटू उर्फ फैजान, अंकित तंवर एवं लाला उर्फ नागेश गोस्वामी तथा रैकी करने वाला अनिल दड़िंग अभी रिमांड पर है। अब चारों ही आरोपित कुछ खास नहीं उगल रहे हैं। सभी वही पुरानी बातें ही दोहरा रहे हैं।

दीपक की तलाश में पुलिस टीम रवाना

मामले में षड्यंत्र रचने वाला व मास्टर माइंड दीपक तंवर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें रवाना हुई हैं। पुलिस का मानना है कि दीपक जल्द ही गिरफ्त में आ सकता है। पुलिस की टीमें लगातार उसकी तलाश में लोकेशन मिलने पर दबिश दे रही है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts