Breaking News

युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव नाहटा 6 साल के लिये निष्कासित

मामला ‘- कांग्रेस कार्यालय में हुई मारपीट का

मंदसौर। रविवार को नपा चुनाव के लिए रायशुमारी करने के लिए कांग्रेस के प्रदेश संगठन द्वारा नियुक्त प्रभारी और सह प्रभारी मंदसौर आये थे इस दौरान कांग्रेस कार्यालय में दो गुटों में मारपीट हो गई थी और बात पुलिस थाने तक पहुंच गई थी। जिसके बाद सोमवार को कांग्रेस ने एक्शन लिया और दो नेताओं को निष्कासित कर दिया।

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी ने 17 जनवरी रविवार को मंदसौर जिला कांग्रेस कार्यालय पर हुये घटनाक्रम का संज्ञान लेते हुये प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव सोमिल नाहटा एवं पूर्व जिला कांग्रेस महामंत्री असगर मेव को कांग्रेस की सदस्यता से 6 साल के लिये निष्कासित कर दिया है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं संगठन प्रभारी चंद्रभाष शेखर ने दोनो कांग्रेस नेताओं के निष्कासन के पत्र जारी करते हुये कहा कि नपा चुनाव के लिये मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी नपा के दावेदारो से अलग-अलग चर्चा कर रहे थे उस दौरान श्री नाहटा एवं श्री मेव ने अपशब्दो का प्रयोग करते हुये वातावरण दुषित किया। आप दोनो का आचरण अनुशासहिनता की श्रेणी में आता है जिसके चलते श्री नाहटा एवं श्री मेव को तत्काल प्रभाव से कांग्रेस की सदस्यता से 6 वर्ष के लिये निष्कासित किया जाता है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts