Breaking News

युवा कांग्रेस ने फूंका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला

युवक कांग्रेस ने शनिवार को गांधी चौराहे पर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। नोटबंदी और पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाने के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया। कांग्रेस नेताओं ने संबोधन में कहा कि नोटबंदी के कारण आम आदमी त्रस्त हो चुका है। लंबा समय गुजरने के बाद भी लोगों की परेशानी कम नहीं हो रही। इधर पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर महंगाई बढ़ाने का कार्य सरकार ने किया है।
परेशान और हतप्रद सभी ने तत्काल निर्णय लिया की जिस प्रधानमंत्री के एक फैसले की वजह से आज पूरा देश परेशान हैं ऐसे प्रधानमंत्री का प्रतीकात्मक विरोध होना जरुरी हैं और युवा कांग्रेस लोकसभा अध्यक्ष श्री सोमिल नाहटा के नेतृत्व में गांधी चैराहे पर प्रधानमंत्री मोदी का पुतला दहन किया गया।
इस अवसर पर प्रदेश महासचिव जनपद उपाध्यक्ष परशुराम सिसोदिया,गौशाला अध्यक्ष अनिल संचेती डॉन, रमणीक पोखरना,सुशील संचेती,भोपालसिंह सोलंकी,सुरेंद्र कुमावत,हेमन्त शर्मा,राजेंद्र सेठिया,धन्नु चैरडिया,किशोर गोयल,आशीष चैरडिया,संजय राठौर,संजय जैन,बाला धाकड़,विनोद शर्मा,सुनील बसेर,तरुण खिंची,विपिन चपरोत, खलील शेख,असगर मेव,मनोहर नाहटा,मदन मसानिया,जितेंद्र सोपारा,अप्रेश भंडारी,कमलेश जैन,युसूफ खेड़ीवाला,तरुण शर्मा,योगेश जोशी,अजय सोनी,रमेश सिंगार, भवानीशंकर शर्मा,अशांशु संचेती,रविंद्र पाटीदार,,प्रमोद भावसार,दशरथ भाई,नाहरू भाई तंबाखुवाले,,राजा मेव,शुभम कामराज,महेश डाँगी,सुनील पामेचा,अभिषेक जैन,जितेंद्र सोलंकी,संजय शर्मा,विनोद धलपट,शंकर शर्मा,इरफान हुसैन सहित सैकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ता इस अवसर पर उपस्थित थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts