Breaking News

यूनिक क्रिकेट अकादमी ने नीमच क्रिकेट अकादमी को 94 रन से हराया

Story Highlights

  • विशाल हिरानी के आल राउंडर प्रदर्शन के दम पर

मन्दसौर। नूतन स्टेडियम मैदान पर यूनिक क्रिकेट अकादमी मन्दसौर और नीमच क्रिकेट अकादमी के बीच 30-30 ओवर का मैत्री मैच खेला गया।
नीमच टीम ने टॉस जीता व पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले खेलते हुवे यूनिक क्रिकेट अकादमी की टीम ने 30 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाये। यूनिक की तरफ से विशाल हिरानी ने 58 बाल पर 54 रन, मोहित सत्रावला ने 23 बॉल पर 34 रन व ललित संगतानी ने 13 बॉल पर 16 रन बनाए। नीमच की तरफ से अक्षत, रक्षित व शिवांश ने 3-3 विकेट लिए।
जवाब में नीमच क्रिकेट अकादमी की शुरुवात अच्छी नही रही और पूरी टीम शुरू से ही लड़खड़ा गई। एक के बाद एक विकेट गिरते गए और पूरी टीम 24 ओवर में 116 पर ही आल आउट हो गई। नीमच की तरफ से प्रदीप ने 37 बॉल पर 20 रन, अक्षत ने 27 बॉल पर 36 रन व शुभम ने 20 बॉल पर 24 रन बनाए। यूनिक क्रिकेट अकादमी की तरफ से गेंदबाजी करते हुवे विशाल हिरानी ने 5 विकेट, ललित संगतानी व मोहित सत्रावला ने 2-2 विकेट लिए।
इस तरह यूनिक क्रिकेट अकादमी ने बड़े अंतर से यह मैच 94 रन से अपने नाम किया। मैच में मैन ऑफ द मैच यूनिक क्रिकेट अकादमी के आल राउंडर प्रदर्शन करने वाले विशाल हिरानी को अतिथियों द्वारा पुरस्कृत किया गया।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts