Breaking News

रंगदारी के एक करोड़ नहीं देने पर, ज्‍वैलर्स शोरूम पर चली 4 राउंड गोली

टीआई नरेंद्रसिंह ठाकुर ने बताया कि 29 नवंबर की रात 8 बजे कालाखेत स्थित डायमंड ज्वैलर्स संचालक सुनील पिता दिनेशचंद्र सोनी के माेबाइल पर किसी व्यक्ति ने 1 करोड़ रुपए की मांग की। मोबाइल नंबर राजस्थान का है। इसके बाद गुरुवार शाम अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। घटना के दौरान शोरूम में मौजूद दुकान संचालक की बुआ के लड़का आयुष पिता घनश्याम सोनी (22) घायल हो गया। उसकी पसली से रगड़ता हुआ छर्रा निकल गया। शोरूम में मौजूद कर्मचारी व क्षेत्रवासी उसे जिला अस्पताल ले गए। दुकान संचालक अजय सोनी ने बताया फोन पर संबंधित ने केवल एक करोड़ रुपए की मांग की और कहा कि रुपए नहीं दिए तो अंजाम देख लेना। नाम व पता नहीं बताने के कारण कॉल को गंभीरता से नहीं लिया और ना ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उनके अनुसार पल्सर बाइक पर सवार होकर गोली चलाने के लिए आए थे।

एसपी ने कहा- रुपयों का मामला सामने आया है
एसपी मनोज शर्मा ने बताया अधिकारियों ने शोरूम संचालक व घायल से जानकारी ली है। फिलहाल रुपयों के लिए हमला किए जाने की बात सामने आई है। हमने सीमावर्ती जिले के एसपी से बात कर चैकिंग लगवा दी है। जल्द ही आरोपियों को पकड़कर खुलासा करेंगे।

एक खाली खोखा मिला
एफएसएल अधिकारी डॉ. राजेंद्र चौखारे मौके पर पहुंचे। उन्हें घटनास्थल पर एक खाली खोखा मिला। डॉ. चौखारे ने बताया फरियादी ने चार राउंड फायर होने की जानकारी दी है। मौके से फिलहाल एक खाली खोखा मिला है। कांच होने से फिलहाल जांच नहीं हो सकी है। शुक्रवार को जांच की जाएगी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts