Breaking News

रतलाम में निजी स्कूल की छात्रा से गैंगरेप

शहर के एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इन सब के बीच शहर की बेटियां पीडित के समर्थन व आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग करते हुए सड़क पर उतर गई है।

रतलाम/ शहर के एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल में छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है, छात्रा के साथ इसी स्कूल के छात्र और उसके साथियों ने सामूहिक बलात्कार किया है। छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने के बाद गुस्साए छात्र और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्य सड़क पर उतर आए। आक्रोशित छात्रों की मांग है कि, आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्वाई हो, साथ ही जिस होटल में छात्रा के साथ गैंगरेप हुए है, उस होटल संचालक पर भी वही कार्रवाई की जाए, जो बलात्कारियों के साथ होगी। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही SP ने लोगों को शांत करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

इन सब के बीच शहर की बेटियां पीडित के समर्थन व आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग करते हुए सड़क पर उतर गई है। कन्या महाविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की छात्राएं सड़क पर उतर गई व विरोध प्रदर्शन किया। विरोध करने वाली छात्राओं को समझाने सीएसपी आए, लेकिन छात्राएं कलेक्टर से मिलने के लिए अड़ी रही। बाद में एएसपी इंद्रजीत आर्य आए व छात्राओं से बात की।

ये है पूरा मामला

शहर के प्रतिष्ठित स्कूल की एक चौदह वर्षीय बालिका को उसी की कक्षा के एक छात्र द्वारा अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किए जाने के मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपियों ने बालिका को उसके फोटो व वीडिओ वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म का शिकार बनाया। पुलिस ने बताया कि निजी स्कूल में पढने वाली चौदह वर्षीय छात्रा को उसी की कक्षा में पढने वाले छात्र आराफ खान ने करीब एक महीने पहले अपने मोबाइल में उसी का फोटो दिखाया। इसके बाद फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उससे मिलने को कहने लगा। उसने फोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से कई बार रुपए भी लिए। फोटो वायरल होने के डर से बालिका उसकी मांग पूरी करने लगी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts