Breaking News

राष्ट्रीय स्तर पर चमका मन्दसौर का नाम : डॉ. प्रियांशी छापरवाल को डीएनबी में तीसरा स्थान

मन्दसौर। नगर सहित मालवा क्षेत्र की प्रतिभावान चिकित्सक डॉ. प्रियांशी छापरवाल ने मंदसौर का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। डॉ. प्रियांशी ने डीएनबी (डिप्लोमेट नेशनल बोर्ड) की परीक्षा में ऑल इंडिया स्तर पर तीसरा स्थान प्राप्त किया। डॉ. प्रियांशी मंदसौर के प्रसिद्ध चिकित्सा संस्थान माहेश्वरी नर्सिंग होम के संचालक डॉ. गोविन्द छापरवाल एवं लायेनस क्लब की पूर्व अध्यक्षा श्रीमती नीता छापरवाल की पुत्री है।
डॉ. प्रियांशी प्रारंभ से ही मेधावी छात्रा रही है। उन्होने इन्दौर के प्रसिद्ध अरविन्दो मेडिकल कॉलज से 10 विषयों में से 7 विषयों में विशेष योग्यता के साथ एमबीबीएस की परीक्षा उत्तीर्ण की। साथ ही इस दौरान 5 गोल्ड मेडल भी प्राप्त किये। यह मेडल उन्हें म.प्र. के महामहिम राज्यपाल  ओमप्रकाश कोहली ने प्रदान किये। इसके साथ ही डॉ. प्रियांशी ने नाक, कान व गला रोग विशेषज्ञ की उपाधी गुजरात के आणंद स्थित सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज से प्राप्त की।
मन्दसौर एवं माहेश्वरी समाज की प्रतिभावान चिकित्सक डॉ. प्रियांशी छापरवाल की उपलब्धि पर स्नेहीजनों, मित्रगणों व माहेश्वरी समाज के वरिष्ठजनों सहित विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधियों ने बधाईयां देते हुए डॉ. प्रियांशी के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts